फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटएबी डिविलियर्स ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं ले पाए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा

एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं ले पाए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा

साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वे लीजेंड्स लीग क्रिकेट का हिस्सा क्यों नहीं बन सके। उन्हें लीजेंड्स लीग के लिए ऑफर आया था, जिसे उन्होंने स्वीकार नहीं किया।  

एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं ले पाए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 04 Oct 2022 10:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उनको लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए ऑफर आया था, जिसे उन्होंने स्वीकार नहीं किया। मिस्टर 360 डिग्री के नाम से फेमस एबी डिविलियर्स ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी एक आंख की सर्जरी हुई है, जिसकी वजह वे क्रिकेट नहीं खेलेंगे।  

तीन बार ICC प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीतने वाले 38 वर्षीय डिविलियर्स ने दावा किया कि उन्होंने अपनी दाहिनी आंख की सर्जरी के कारण लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भाग लेने के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया था। डिविलियर्स ने बताया, "मैं अब बहुत बूढ़ा हो गया हूं। लीजेंड्स लीग बहुत मजेदार लगती है। मुझे आमंत्रित किया गया था, लेकिन मेरी एक आंख का ऑपरेशन हुआ था। मुझे पता है कि आप सोच सकते हैं कि मैं एक आंख से खेल सकता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा।" 

राइली रूसो ने उड़ाए टीम इंडिया के गेंदबाजों के होश, तूफानी शतकीय पारी खेलकर किया कमाल

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी जल्द ही किसी भी समय कोचिंग की भूमिका निभाने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं निश्चित रूप से किसी टीम को कोच करने की योजना नहीं बना रहा हूं। मैंने जो कुछ भी सीखा है, जो आएगा, उसे साझा करना मुझे बिल्कुल अच्छा लगता है, लेकिन मैं एक टीम में शामिल होने, कोचिंग करने और फिर से दुनिया की यात्रा करने वाला नहीं हूं। 18 साल की यात्रा के बाद घर पर थोड़ा समय बिताकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।" 
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper