DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL2018: 'सुपरमैन' बनकर डिविलियर्स ने लिया ऐसा कैच कि रुक गईं सबकी सांसें! देखें VIDEO

De villiers catch

गुरुवार को खेले गए आईपीएल के 51वें मैच में जहां एक तरफ बैंगलोर और हैदराबाद की टीमों ने रनों की बरसात कर दी, वहीं दूसरी ओर ये मैच फील्डिंग के लिए भी काफी चर्चा में रहा। मैच के दौरान कई ऐसे कैच देखने को मिले जिन्होंने दर्शकों की सांसें रोक दीं। लेकिन दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक ए बी डिविलियर्स ने ऐसा कैच लपका जो आईपीएल के इतिहास के सबसे लाजवाब कैचों में से एक माना जा सकता है।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

डिविलियर्स ने बाउंडरी के अंदर से खींच ली गेंद
हैदराबाद की पारी के आठवें ओवर में मोइन अली की गेंद पर एलेक्स हेल्स ने स्वेयर लेग में शॉट खेला। शॉट लगने के बाद सबको यही लगा कि गेंद सीमा पार कर जाएगी और छक्का हो जाएगा। लेकिन तभी वहां खड़े ए बी डिविलियर्स ने कमाल की फिटनेस का परिचय देते हुए ऊंची छलांग लगाई और हैरतंगेज कैच पकड़ लिया। डिविलियर्स इस तरह से उछले मानो उन्होंने गेंद को बाउंडरी के अंदर से खींचकर कैच पूरा किया हो। डिविलियर्स के इस कैच से बैट्समेन हेल्स समेत मैदान में मौजूद हर शख्स सकते में आ गया।

IPL2018: थाम्पी को छोड़िए ये पाक बॉलर 4 ओवर में लुटा चुका है 81 रन

VIRAL PIC: एबी डिविलियर्स का कैच मुंह फाड़कर देखते रह गए विराट कोहली, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

यहां देेखें डिविलियर्स का लाजवाब कैच:

राशिद और धवन के कैच ने जीत लिया दिल
आपको बता दें कि डिविलियर्स के ऐतिहासिक कैच ने सबको फेल कर दिया, लेकिन हैदराबाद के दो खिलाड़ियों द्वारा लिए गए कैच भी लोगों के दिमाग में घर कर गए। बैंगलोर की पारी के दौरान मैच के आखिरी ओवर में ग्रांडहोम ने जोरदार शॉट खेला और ऐसा लगा की बॉल तेजी से बाउंडरी पार कर जाएगी। लेकिन वहां खड़े राशिद खान ने शानदार जम्प लगाकर गजब का कैच पकड़ा। राशिद का कैच दिल्ली के ट्रेंट बोल्ट के कैच से मिलता-जुलता लगा। वहीं इससे पहले शिखर धवन ने भी एक पैर पर खड़े होकर बाउंडरी के पास शानदार कैच लेकर सबका मन मोह लिया।

इस मैच में 219 रनों का पीछा करते हुए हैदराबाद के बल्लेबाज 204 रन बना पाए और मैच 14 रनों से गंवा दिया। लेकिन कप्तान केन विलियमसन की 42 बॉल पर 81 रन की पारी ने खेल को रोमांचक मोड़ पर ला दिया था। हालांकि आखिरी ओवर में वो आउट हो गए और हैदराबाद मैच हारगई। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ab de villiers mindblowing catch stunned everybody on ground during match against hyderabad
brufen