फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी के आईपीएल फ्यूचर पर एबी डी विलियर्स ने कह दी बड़ी बात, वह अगले 3 सीजन...

एमएस धोनी के आईपीएल फ्यूचर पर एबी डी विलियर्स ने कह दी बड़ी बात, वह अगले 3 सीजन...

एबी डी विलियर्स ने कहा कि वह हमेशा सरप्राइज से भरा रहता है। हो सकता है वह अगले तीन सीजन खेलें, कौन जानता है? लेकिन वहां (रिटेंशन लिस्ट) उसका नाम देखना बहुत अच्छा है।

एमएस धोनी के आईपीएल फ्यूचर पर एबी डी विलियर्स ने कह दी बड़ी बात, वह अगले 3 सीजन...
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका लीजेंड एबी डी विलियर्स ने एमएस धोनी के आईपीएल फ्यूचर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उनका कहना है कि धोनी सरप्राइज देने में माहिर हैं, वह अगले तीन सीजन भी खेल जाए, ये कोई नहीं जानता। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह IPL 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की रिटेंशन सूची में इस महान क्रिकेटर का नाम देखकर खुश हैं। एमएस धोनी को आईपीएल 2024 सीजन के लिए सीएसके के कप्तान के रूप में बरकरार रखा गया है। सीएसके ने ऑक्शन से पहले आठ खिलाड़ियों को रिलीज़ किया, लेकिन टीम के प्रमुख खिलाड़ी बने रहे, जिनमें एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ शामिल थे।

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए आज हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा और विराट कोहली पर नजरें

एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा 'मैं उसका नाम रिटेंशन सूची में देखता हूं तो मुझे खुशी होती है। पिछले सीजन में इसके बारे में बहुत चर्चा हुई थी कि क्या यह उसका आखिरी सीजन होगा? वह एक और आईपीएल सीजन खेलने की ओर बढ़ रहा है। वह हमेशा सरप्राइज से भरा रहता है। हो सकता है वह अगले तीन सीजन खेलें, कौन जानता है? लेकिन वहां (रिटेंशन लिस्ट) उसका नाम देखना बहुत अच्छा है।'

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल हारने के बाद रो रहे थे रोहित शर्मा और विराट कोहली, अश्विन ने बताई ड्रेसिंग रूम के अंदर की बात

धोनी ने आईपीएल का पिछला सीजन चोट से जूझते हुए निकाला था। हालांकि इतना संघर्ष करने के बावजूद वह चेन्नई सुपर किंग्स को 5वां खिताब जिताने में कामयाब रहे थे। धोनी के लिए बल्ले से भी आईपीएल 2023 खास रहा था, उन्हें ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, मगर जब उनके हाथ में बैट आया तो उन्होंने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। 16 मैचों में माही ने 184 के स्ट्राइक रेट से 104 रन बनाए।

आईपीएल 2023 के दौरान धोनी ने सबको ऐसा महसूस कराया था कि यह उनका आखिरी सीजन हो सकता है, मगर सीजन के खत्म होते-होते उन्होंने इस से पर्दा हटा दिया था।