फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसरफराज खान या रजत पाटीदार? एबी डी विलियर्स ने बताया IND vs ENG दूसरे टेस्ट में किसे मिलना चाहिए मौका

सरफराज खान या रजत पाटीदार? एबी डी विलियर्स ने बताया IND vs ENG दूसरे टेस्ट में किसे मिलना चाहिए मौका

डी विलियर्स ने घरेलू सर्किट में सरफराज की निरंतरता की सराहना की। 45 फर्स्ट क्लास मैचों में उन्होंने 69.85 के औसत और 70.48 के स्ट्राइक रेट से 3912 रन बनाए हैं, जिसमें 14 शतक और 11 अर्द्धशतक शामिल हैं।

सरफराज खान या रजत पाटीदार? एबी डी विलियर्स ने बताया IND vs ENG दूसरे टेस्ट में किसे मिलना चाहिए मौका
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 09:12 AM
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डी विलियर्स को उम्मीद है कि शुक्रवार 2 फरवरी से शुरू हो रहे इंडिया वर्सेस इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में सरफराज खान को प्लेइंग XI में मौका मिल सकता है। सरफराज लगातार डोमेस्टिक क्रिकेट में परफॉर्म कर रहे थे, मगर लंबे समय की मेहनत के बाद उन्हें टेस्ट टीम में जगह मिली है। हालांकि स्क्वॉड में उनके कॉम्पिटिटर रजत पाटीदार भी हैं। केएल राहुल के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम में नंबर-4 का पायदान खाली है। विराट कोहली तीसरे टेस्ट में टीम में वापसी करेंगे, ऐसे में इन दोनों में से जिसे भी मौका मिलेगा, वह इसे भुनाना चाहेगा।

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जैक लीच हुए दूसरे टेस्ट से बाहर; बेन स्टोक्स ने किया कन्फर्म

डी विलियर्स ने घरेलू सर्किट में सरफराज की निरंतरता की सराहना की। 45 फर्स्ट क्लास मैचों में इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने 69.85 के औसत और 70.48 के स्ट्राइक रेट से 3912 रन बनाए हैं, जिसमें 14 शतक और 11 अर्द्धशतक शामिल हैं।

एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर "यह मेरे लिए बहुत रोमांचक है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड काफी उत्कृष्ट है और अगर कोई व्यक्ति इसका हकदार है तो वह निश्चित रूप से वह हैं। उन्होंने 66 पारियां खेली हैं, 3912 रन बनाए हैं और उनका औसत 69.85 है। 14 शतक और 11 अर्द्धशतक, दोस्तों यह सामान्य नहीं है।” 

Under 19 World Cup 2024: इंडिया ने सुपर-6 पॉइंट्स टेबल में मारी बाजी, सेमीफाइनल की राह हुई आसान

उन्होंने आगे कहा, "यह एक बहुत, बहुत अच्छा फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड है। मुझे पता है कि यह इंग्लैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बड़े मंच पर बड़ी छलांग है, मुझे उम्मीद है कि उन्हें मौका मिलेगा, रजत पाटीदार भी अच्छा खेल रहे हैं।"

सरफराज खान ने हाल ही में इंडिया ए से खेलते हुए इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था। उनकी इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें