फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवनडे टीम में संजू सैमसन की वापसी से खुश हुए एबी डिविलियर्स, कहा- दक्षिण अफ्रीका में वह अच्छा करेगा

वनडे टीम में संजू सैमसन की वापसी से खुश हुए एबी डिविलियर्स, कहा- दक्षिण अफ्रीका में वह अच्छा करेगा

दिग्गज एबी डिविलियर्स ने कहा है कि संजू सैमसन दक्षिण अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। संजू लंबे समय बाद वनडे टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। हालांकि टी20 टीम से वह बाहर हैं।

वनडे टीम में संजू सैमसन की वापसी से खुश हुए एबी डिविलियर्स, कहा- दक्षिण अफ्रीका में वह अच्छा करेगा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 01 Dec 2023 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। संजू सैमसन पिछले महीने समाप्त हुए वनडे विश्व कप का हिस्सा नहीं थे लेकिन विश्व कप के बाद वह वनडे टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट के स्कॉवड का ऐलान होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने संजू सैमसन की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। एबी डिविलियर्स का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में संजू सैमसन अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 

डिविलियर्स ने कहा कि सैमसन के पास सीमिंग परिस्थितियों में टिककर खेलने की तकनीक है। एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''उसको टीम में देखकर अच्छा लगा। वह साउथ अफ्रीका के विकेट को एन्जॉय करेगा। जब वह बल्लेबाजी करता है तो लंबे समय तक टिके रहता है। इसमें थोड़ा उछाल और मूवमेंट है और सभी बल्लेबाजों का टेस्ट होगा।''

उन्होंने आगे कहा, ''लेकिन संजू सैमसन जैसा बल्लेबाज, मुझे लगता है कि वह अच्छा करेगा और वह ग्लव्स के साथ भी अच्छा विकल्प देता है।'' भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तीनों टीमों की घोषणा कर दी। सैमसन ने 2021 में श्रीलंका दौरे पर वनडे डेब्यू किया था। लेकिन उसके बाद वह टीम के नियमित सदस्य नहीं बन सके। उन्होंने 13 वनडे खेला है और 55.71 के औसत से 390 रन बनाए। 

भारतीय टेस्ट स्क्वॉड से बाहर हुए चेतेश्वर पुजारा का घरेलू क्रिकेट में गरजा बल्ला, फिफ्टी लगाकर टीम की बचाई लाज

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत का वनडे मैच रविवार (17 दिसंबर) को जोहान्सबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में होने वाले उद्घाटन मैच के साथ शुरू होने वाला है। इसके बाद 19 और 21 दिसंबर को अन्य दो वनडे मैच खेले जाएंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें