DA Image
9 अगस्त, 2020|7:22|IST

अगली स्टोरी

तीसरी बार पिता बनेंगे एबी डिविलियर्स, अनुष्का शर्मा ने ऐसे दी बधाई

ab de villiers and anushka sharma photo-lh collage

दक्षिण अफ्रीका टीम के पूर्व धुआंधार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स इस साल के अंत तक तीसरे बच्चे के पिता बन जाएंगे। वो अभी एक बेटे और एक बेटी के पिता हैं। उनकी पत्नी डेनियल डिविलियर्स ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की पुष्टि की है। इसमें वो अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं। डिविलियर्स की पत्नी के इस फोटो पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बधाई दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello baby girl 🎀🙏🏼

A post shared by Danielle de Villiers (@danielledevilliers) on

अनुष्का शर्मा फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'डेनियल और एबी...बहुत ही अच्छी खबर है।' सिर्फ अनुष्का ही नहीं, डेनियल की इस फोटो पर एबी के कई फैन्स उन्हें और उनकी पत्नी को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

anushka sharma tweet on danielledevilliers post

सितंबर में भारत vs इंग्लैंड लिमिटेड ओवर सीरीज का स्थगित होना तय

बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एबी डिविलियर्स अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। डिविलियर्स ने कुछ समय पहले फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने का मन बना लिया था लेकिन चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस की वजह से उनका यह प्लान सफल नहीं हो सका और इस समय टॉप लेवल पर क्रिकेट शुरू नहीं हो सका है।

हालांकि क्रिकेट के मैदान पर फिर से उन्हें खेलते देखते का सपना देख रहे फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि डिविलियर्स 18 जुलाई से 3TC मैच खेलते नजर आएंगे जिसे क्रिकेट साउथ अफ्रीका आयोजित करवा रहा है।

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज शान मसूद बोले- वेस्टइंडीज से हार के बावजूद इंग्लैंड को नहीं आंक सकते कमजोर 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:AB de Villiers and his wife Danielle de Villiers to have third child together here is how anushka sharma congratulates them