AB de Villiers and Dale Steyn involved in hilarious Moment in the Mzansi Super League 2019 watch video - एबी डिविलियर्स और डेल स्टेन के बीच मैदान पर ऐसा हंसी-मजाक, VIDEO DA Image
11 दिसंबर, 2019|11:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एबी डिविलियर्स और डेल स्टेन के बीच मैदान पर ऐसा हंसी-मजाक, VIDEO 

ab devilliers  dale steyn  twitter

केपटाउन में मंजासी सुपर लीग में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स और डेल स्टेन के बीच एक मजेदार वाकया हुआ। टूर्नामेंट के 22वें मैच में केप टाउन ब्लिट्ज और श्वाने स्पार्टंस के बीच मुकाबला चल रहा था। श्वाने स्पार्टंस के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स और केप टाउन के गेंदबाज डेल स्टेन इस हास्यास्पद वाकये में शमिल रहे। इस दौरान स्टेन मस्ती के मूड में डिविलियर्स को रनआउट करते हुए नजर आए। फैन्स को डिविलियर्स और स्टेन का यह मजाक काफी पसंद आया और फैन्स ने इसे 'मूमेंट ऑफ द डे' कहा। 

इसकी शुरुआत 14वें ओवर में उस समय हुई जब डिविलियर्स ने एक गेंद को हिट किया और स्टेन उसे सफाई से रोक नहीं पाए। डिविलियर्स ने खुद ही गेंद को उठाया और स्टेन को दे दिया। स्टेन ने मस्ती करते हुए गेंद को स्टंप्स की ओर फेंक दिया।

मनीष पांडे ने शादी के बाद शेयर की पत्नी अश्रिता शेट्टी के साथ PHOTO, सबको कहा शुक्रिया

ICC World Cup 2019: न्यूजीलैंड को मिला एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट पुरस्कार

इसके बाद डेल स्टेन ने रन आउट के लिए अंपायर से पूछा। डिविलियर्स ने एक बार फिर गेंद उठाई और स्टेन की तरफ फेंक दी। दोनों के बीच ये हंसी-मजाक चलता रहा। टि्वटर पर भी इन दोनों खिलाड़ियों के बैंटर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इस मजेदार को CricTracker ने यूट्यूब पर शेयर किया है।

बता दें कि 2004 में इन दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ डेब्यू किया था। दोनों के बीच बेहद अच्छे रिश्ते हैं। 158 रनों का पीछा करते हुए स्पार्टंस की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 142 रन ही बना सकी और 15 रन से हार गई।

 डेल स्टेन ने 4 ओवरों में 10 रन देकर 3 विकेट लिए। स्टेन ने डिविलियर्स को 31 रन पर आउट किया। डिविलियर्स स्टेन की गेंद पर उन्हीं के हाथों कैच आउट हुए।

ब्लिट्ज के कप्तान क्विंटन डिकॉक ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। उनकी टीम ने 157रन बनाए। डेविड बेडिंघम ने 53 रन की पारी खेली। इस लीग की अंक तालिका में केप टाउन चौथे नंबर पर है, और स्पार्टंस तीसरे नंबर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AB de Villiers and Dale Steyn involved in hilarious Moment in the Mzansi Super League 2019 watch video