फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएबी डी विलियर्स ने फिर मांगी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से माफी, बोले- मैं विनती करता हूं...

एबी डी विलियर्स ने फिर मांगी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से माफी, बोले- मैं विनती करता हूं...

डिविलियर्स ने कहा कि कोई नहीं जानता कि वास्तव में क्या चल रहा है। मैं हम सभी से इसका सम्मान करने के लिए कह रहा हूं। मेरे पिछले शो में एक गलती हुई थी और मैं इसके लिए कोहली परिवार से माफी मांगता हूं।

एबी डी विलियर्स ने फिर मांगी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से माफी, बोले- मैं विनती करता हूं...
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 11 Feb 2024 07:41 AM
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने एक बार फिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से अपने बयान के लिए माफी मांगी है। हाल ही में डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाले हैं। हालांकि कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अपने इस बयान को वापस ले लिया था। अब यूट्यूब पर इस खिलाड़ी ने फिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से माफी मांगी है। बता दें, निजी कारणों के चलते किंग कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहे हैं। ऐसा उनके 13 साल के करियर में पहली बार हुआ है जब कोहली ने कोई घरेलू टेस्ट सीरीज मिस की हो।

IND vs ENG: टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर उमेश यादव का क्रिप्टिक पोस्ट हुआ वायरल, लिखा- किताबों पर धूल जमने से...

इस बीच, डी विलियर्स ने स्वीकार किया कि उन्हें कोहली और अनुष्का के बारे में अपुष्ट जानकारी साझा नहीं करनी चाहिए थी और उन्हें उम्मीद है कि अनुभवी बल्लेबाज जल्द ही एक्शन में वापस आएंगे।

एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा. "मेरे दोस्त विराट कोहली अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। मैं हर किसी से विनती करता हूं कि उन्हें वह गोपनीयता दी जाए जिसके वह हकदार हैं। परिवार पहले आता है। कोई नहीं जानता कि वास्तव में क्या चल रहा है। मैं हम सभी से इसका सम्मान करने के लिए कह रहा हूं। मेरे पिछले शो में एक गलती हुई थी और मैं इसके लिए कोहली परिवार से माफी मांगता हूं। यह अच्छा नहीं है।"

सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने लगातार दूसरा बार जीता SA20 का खिताब, फाइनल में डरबन सुपर जायंट्स को बुरी तरह रौंदा

उन्होंने आगे कहा, "मैंने वह जानकारी साझा की जिसकी बिल्कुल भी पुष्टि नहीं की गई थी। मैं वहां मौजूद सभी लोगों से उनका और उनके परिवार और उनके निजी समय का सम्मान करने की विनती कर रहा हूं। उम्मीद है, हम विराट को वापस खुश और रन बनाते हुए देखेंगे। जैसा कि वह हमेशा करते हैं।"

विराट कोहली का चयन पहले सीरीज के दो मुकाबलों के लिए हुआ था। पहला मैच हैदराबाद में खेला जाना था और विराट प्रैक्टिस के लिए हैदराबाद भी पहुंचे थे, मगर सीरीज से दो दिन पहले उन्होंने निजी कारणों के चलते अपना नाम वापस लिया। शनिवार 10 फरवरी को बीसीसीआई ने सीरीज के बचे तीन मुकाबलों के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान किया, इस दौरान उन्होंने बताया कि निजी कारणों के चलते विराट सीरीज के बीचे तीन मैच के लिए भी उपलब्ध नहीं है और बोर्ड उनके इस फैसले का सम्मान करता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें