DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने इस गिफ्ट के लिए विराट-धौनी को कहा- Thank You

virat kohli and ms dhoni   s jerseys  aaron finch  instagram

भारतीय कप्तान विराट कोहली और विकेट-कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम के कप्तान एरोन फिंच को गिफ्ट दिए हैं। विराट और धौनी ने एरोन फिंच को अपनी जर्सी बतौर गिफ्ट दी हैं। एरोन फिंच ने इस राज से पर्दा उठाया है कि हाल ही में खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज के दौरान विराट और धौनी ने उन्हें अपनी जर्सी दी हैं। फिंच ने इस गिफ्त की तारीफ सोशल मीडिया पर की है। 

क्या टी-20 वर्ल्ड कप में धौनी को खेलना चाहिए? फैन्स ने दिए चौंकाने वाले जवाब

एरोन फिंच ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर विराट और धौनी की जर्सी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एरोन फिंच ने लिखा है- शुक्रिया विराट कोहलीऔर महेंद्र सिंह धौनी। मैं भाग्यशाली हूं कि पिछली सीरीज में आप दोनों ने मुझे शर्ट गिफ्ट की। हम मैदान पर अपने अपने देशों के लिए कड़ा संघर्ष करते हैं, लेकिन हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। मैं इन दोनों खिलाड़ियों को आल टाइम ग्रेट मानता हूं। मैं इन दोनों का शुक्रगुजार हूं कि इन्होंने मुझे इसका अवसर दिया।

बता दें कि इसी साल मार्च में एरोन फिंच की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग से पहले भारत को वनडे सीरीज में मात दी थी। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अगला मुकाबला विश्व कप में ही होगा, जिसकी शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड में होने जा रही है।

ऑस्ट्रेलिया और भारत दोनों को विश्व कप का दावेदार बताया जा रहा है। 14 जुलाई को विश्व कप का फाइनल होगा। भारत की उम्मीदें कप्तान विराट कोहली पर टिकी हैं तो ऑस्ट्रेलिया स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर निर्भर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aaron Finch says Thank you Virat Kohli and MS Dhoni for incredible gesture