DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एरोन फिंच ने बताया रिकी पोंटिंग के सामने कैसा होता है टीम का बिहेवियर

एरोन फिंच ने कहा, ''सभी खिलाड़ी पंटर (पोंटिंग) को प्रभावित करना चाहते हैं। जब पोंटिंग ड्रेसिंग रूम में होता है तो उनकी स्थिति वैसी ही होती है जैसे जस्टिन बीबर के इर्द गिर्द आठ साल की लड़कियां।''

Former Australia captain Ricky Ponting (REUTERS)

ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप कप्तान एरोन फिंच का मानना है रिकी पोंटिंग के सामने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर वैसे ही हैं जैसे जस्टिन बीबर के इर्द गिर्द आठ साल की लड़कियां। एरोन फिंच को लगता है कि पूर्व कप्तान की उपस्थिति ही काफी अंतर पैदा कर सकती है। पोंटिंग को फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप (ICC World Cup 2019) अभियान के लिए सहायक कोच नियुक्त किया गया था। वह इससे पहले भी कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम के साथ काम कर चुके हैं। 

एरोन फिंच ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ''सभी खिलाड़ी पंटर (पोंटिंग) को प्रभावित करना चाहते हैं। जब पोंटिंग ड्रेसिंग रूम में होता है तो उनकी स्थिति वैसी ही होती है जैसे जस्टिन बीबर के इर्द गिर्द आठ साल की लड़कियां। उनका होना बहुत अच्छा है।''

CWC 2019: स्टीव वॉ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कही ये बड़ी बात

वहीं, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए इंग्लैंड को मजबूत टीम माना है। ऑस्ट्रेलिया को दो बार वर्ल्ड कप का खिताब जितवाने वाले रिकी पोंटिंग ने कहा कि इंग्लैड की टीम मजबूत स्थिति में है और घरेलू मैदान पर खेलने की वजह से वह फायदे में रहने वाली है।

उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि इंग्लैड को दो वजहों से मजबूती मिली है, इंग्लैंड सीमित ओवर में अच्छा खेलने लगी है और टूर्नामेंट उसके घरेलू मैदान पर हो रहा है। जाहिर है इससे उन्हें फायदा मिलने वाला है। पोंटिंग ने कहा कि इंग्लैंड को भारत और ऑस्ट्रेलिया से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

ICC World Cup 2019: केदार जाधव हुए फिट, विश्व कप टीम में बदलाव नहीं

पोंटिंग ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान और वेस्ट इंडिज नंबर एक पर चल रहे टीम का खेल बिगाड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के लौटने के बाद आरोन फिंच की टीम मजबूत स्थिति में आ गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aaron Finch says australian team Behaviour In Ricky Ponting Presence