DA Image
4 जुलाई, 2020|12:45|IST

अगली स्टोरी

धोनी के फ्यूचर को लेकर जानिए आरोन फिंच ने क्या कुछ कहा

कुछ दिग्गज क्रिकेटरों का मानना है कि धोनी अब टीम इंडिया में वापसी नहीं कर सकेंगे, जबकि कुछ का मानना है कि वो अभी कुछ साल और इंटरनैशनल क्रिकेट खेलेंगे।

ms dhoni and aaron  finch  getty images

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेट महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल जुलाई के बाद से कोई भी इंटरनैशनल मैच नहीं खेला है। 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से धोनी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। ऐसे में उनके संन्यास को लेकर तमाम चर्चाएं होती रहती हैं। कुछ दिग्गज क्रिकेटरों का मानना है कि धोनी अब टीम इंडिया में वापसी नहीं कर सकेंगे, जबकि कुछ का मानना है कि वो अभी कुछ साल और इंटरनैशनल क्रिकेट खेलेंगे। धोनी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर के कप्तान आरोन फिंच ने अपनी बात रखी है।

मैदान पर उतरकर खेलने के लिए बेताब हैं अश्विन, कहा- अब असहज हो रहा हूं

स्पोर्ट्स तक पर धोनी के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर फिंच ने कहा, 'मैं इस बारे में क्या बोलूं? मैं सच में नहीं जानता कि इन दिनों धोनी क्या कर रहे हैं, लेकिन वो एक शानदार क्रिकेटर हैं। मैं उन्हें खेलते हुए देखना पसंद करता हूं लेकिन मैं इसका जवाब नहीं दे सकता क्योंकि मुझे मालूम ही नहीं है।' धोनी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के साथ मैदान पर वापसी करनी थी। माना जा रहा था कि आईपीएल में धोनी के प्रदर्शन यह तय करेगा कि वो इस साल टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं।

99 साल की अम्मा की लक्ष्मण ने की तारीफ, मजदूरों की ऐसे कर रहीं मदद

आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसको अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा। अब इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर भी संकट के बादल छाने लगे हैं। अगले महीने वेस्टइंडीज के इंग्लैंड दौरे के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी तो हो सकती है, लेकिन वर्ल्ड कप जैसा बड़ा इवेंट कराना काफी मुश्किल साबित हो सकता है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aaron Finch on MS Dhoni s Future in International Cricket He is Great cricketer but i can not comment on this