फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएरोन फिंच को जसप्रीत बुमराह ने किया क्लीन बोल्ड, फिर भी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बजाई ताली

एरोन फिंच को जसप्रीत बुमराह ने किया क्लीन बोल्ड, फिर भी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बजाई ताली

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच को जसप्रीत बुमराह ने 8-8 ओवर के मैच में क्लीन बोल्ड कर दिया। इससे हर एक बल्लेबाज निराश हो जाएगा, लेकिन उन्होंने जसप्रीत बुमराह के लिए ताली बजाई।  

एरोन फिंच को जसप्रीत बुमराह ने किया क्लीन बोल्ड, फिर भी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बजाई ताली
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 23 Sep 2022 10:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अगर कोई गेंदबाज किसी बल्लेबाज को आउट कर दे तो बल्लेबाज का रिएक्शन क्या होगा, ये हम सभी को पता है, क्योंकि बल्लेबाज आउट होने के बाद गेंदबाज को दुश्मनी भरी नजरों से देखता होगा, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच के साथ ऐसा नहीं दिखा। भारत के खिलाफ नागपुर में खेले गए 8-8 ओवर के मैच में वे क्लीन बोल्ड हो गए, लेकिन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते नजर आए। 

दरअसल, गीले मैदान के कारण हुए इस छोटे से मैच में जसप्रीत बुमराह ने 5वें ओवर की आखिरी गेंद पर एरोन फिंच को क्लीन बोल्ड कर दिया। बुमराह ने एक खतरनाक यॉर्कर गेंद डाली, जिस पर एरोन फिंच चारों खाने चित हो गए और गेंद लेग स्टंप को जाकर लगी। इसके बाद एरोन फिंच निश्चित रूप से निराश थे, लेकिन उन्होंने जसप्रीत बुमराह के लिए ताली बजाई, क्योंकि गेंद वाकई में ऐसी थी, जिसे किसे के लिए भी खेलना आसान नहीं था। 

बता दें कि भारत के प्रीमियर पेसर जसप्रीत बुमराह लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे। उन्होंने दो ओवर गेंदबाजी की और एक विकेट उनको मिला। उन्होंने 23 रन जरूर दिए, लेकिन अपनी यॉर्कर गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। इस मैच में रन पड़ना कोई बड़ी बात भी नहीं है, क्योंकि 8-8 ओवर के मैच में कोई भी बल्लेबाज धीमी बल्लेबाजी करना पसंद नहीं करेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें