AAP roasts Gautam Gambhir on air pollution meet bjp mp says People will judge me by my work - इंदौर में पोहा-जलेबी खाने को लेकर ट्रोल हुए गौतम गंभीर, ट्वीट कर कही ये बात DA Image
5 दिसंबर, 2019|10:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंदौर में पोहा-जलेबी खाने को लेकर ट्रोल हुए गौतम गंभीर, ट्वीट कर कही ये बात

gautam gambhir  ht photo

India vs Bangladesh, 1st Test at Indore: पूर्व क्रिकेटर और भाजपा के वर्तमान सांसद गौतम गंभीर इन दिनों इंदौर में हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में वह कमेंट्री कर रहे हैं। मैच के दूसरे दिन वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इस तस्वीर में लक्ष्मण, गौतम गंभीर और जतिन सप्रू जलेबी और पोहा खाते हुए नजर आ रहे हैं। गौतम गंभीर की इस तस्वीर पर आम आदमी पार्टी ने उन्हें जमकर ट्रोल किया, जिसके बाद गौतम गंभीर ने अपनी सफाई दी है। 

दरसअल, आज दिल्ली में वायु प्रदूषण को लेकर बैठक थी। दिल्ली में प्रदूषण की गंभीर स्थिति को लेकर संसदीय समिति की बैठक हुई। इस बैठक में पर्यावरण मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी, दिल्ली विकास प्राधिकरण एवं नगर निगमों के आयुक्त शामिल नहीं हुए। ऐसे में आप ने भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर प्रदूषण पर संसद की स्थाई समिति की बैठक में शामिल होने की बजाय इंदौर में क्रिकेट मैच की कमेंट्री करने में मशगूल रहने का आरोप लगाया। वहीं, गंभीर ने कहा कि आप नेता उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं।

INDvsBAN: 10 गेंद, 3 छक्के, 25 रन, उमेश यादव ने फिर मचाया धमाल

 

INDvsBAN: विराट कोहली ने कहा था- 200, मयंक ने पूरा कर दिया ऐसा रिएक्शन - VIDEO

रिपोर्टस के अनुसार इस बैठक में ज्यादातर सदस्य और सरकारी अधिकारियों की अनुपस्थिति को लेकर सोशल मीडिया में काफी आलोचना हुई। राजधानी में प्रदूषण की बढ़ती समस्या को देखते हुए समिति के सदस्यों की काफी आलोचना की गई। क्रिकेट से राजनीति में आए गंभीर भी इस समिति के सदस्य हैं। 

आप ने इस मामले में गौतम गंभीर का साथी कमेंटेटरों के साथ इंदौर में जलेबी खाते हुए एक फोटो टि्वटर पर शेयर की। इसमें कहा गया था कि सांसद गौतम गंभीर प्रदूषण पर बैठक में हिस्सा लेने के बजाय जलेबी का आनंद ले रहे हैं। आप और आप नेताओं की तरफ से इस मुद्दे को लेकर कई ट्वीट किए गए। जिनमें लिखा गया,“ प्रदूषण के कारण दिल्ली का दम घुट रहा है और पूवीर् दिल्ली से लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर इंदौर में मजे ले रहे हैं। सांसद महोदय को दिल्ली लौटकर प्रदूषण पर होने वाली बैठक में शामिल होना चाहिए।” 

गंभीर ने इस मामले में सफाई देते हुए टि्वटर पर एक बयान जारी कर कहा कि उनका आकलन आप के असत्य बयान के आधार पर नहीं बल्कि उनके द्वारा किए जा रहे काम के आधार पर उनके संसदीय क्षेत्र के लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि वह दिन रात अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के हित के लिए काम करते हैं और यही लोग उनके काम के आधार पर उनका आकलन करेंगे।  

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AAP roasts Gautam Gambhir on air pollution meet bjp mp says People will judge me by my work