फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवनडे टीम में इन 2 खिलाड़ियों को चाहते हैं आकाश चोपड़ा, बोले- इनके लिए जगह बनाओ यार

वनडे टीम में इन 2 खिलाड़ियों को चाहते हैं आकाश चोपड़ा, बोले- इनके लिए जगह बनाओ यार

आकाश चोपड़ा भारत की वनडे टीम में 2 खिलाड़ियों को चाहते हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और खुद को साबित किया है। यहां तक कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी।

वनडे टीम में इन 2 खिलाड़ियों को चाहते हैं आकाश चोपड़ा, बोले- इनके लिए जगह बनाओ यार
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Dec 2022 09:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम ने दो खिलाड़ियों के लिए पर्मानेंट जगह बनाने की बात कही है। ये दो खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि मिडिल ऑर्डर बैटर श्रेयस अय्यर और ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर हैं, जिन्होंने पिछले कई वनडे इंटरनेशनल मैचों में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। यही कारण है कि अय्यर और सुंदर की तरफदारी आकाश चोपड़ा ने की है। 

आकाश चोपड़ा ने न्यूजीलैंड दौरे का रिव्यू करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "वनडे क्रिकेट में श्रेयस अयर, बंदा अलग है यार। आप उनके खिलाफ शॉर्ट पिच गेंदबाजी करो तो थोड़ा फंस जाते है, थोड़ा ज्यादा बॉल मूव हो रही हो तो फंस जाते हैं, क्योंकि उनके खेलने का तरीका ऐसा है। मुझे ये लगता है कि जब वनडे क्रिकेट की बारी आए तो हम सबको ये समझना जरूरी है हर फॉर्मेट अलग है। हर बंदा अलग है और वनडे क्रिकेट में श्रेयस अय्यर डायनामाइट हैं। कौन सा बंदा इतना कंसिस्टेंट है?" 

उन्होंने आगे कहा, "ODI फॉर्मेट की बात करें तो इंग्लैंड में सिर्फ यही खिलाड़ी लगातार रन बनाने में सफल हुआ है। टी20 क्रिकेट को साइड में रख दें तो वनडे क्रिकेट में वह एक सनसनी रहे हैं। रन बनाता है, लगातार बनाता है। शॉर्ट बॉल पर परेशान होता है, लेकिन शॉर्ट बॉल की परेशानी उनको इतनी ज्यादा आई नहीं, उन्होंने वनडे में इसे मैनेज कर लिया है। टी20 क्रिकेट में फंस जाते हैं। श्रेयस बांग्लादेश भी जा रहे हैं तो वे बड़े भाग्यशाली हैं। अय्यर वनडे प्लेयर हैं तो उनके लिए जगह जरूर बनाइए।" 

ये भी पढ़ेंः विराट कोहली पर दो छक्के खाने से खुश हैं हारिस रऊफ, बोले- अगर ये बल्लेबाज मारते तो मुझे दुख होता
 
वहीं, वॉशिंगटन सुंदर को लेकर उन्होंने कहा, "मेरी इस दौरे से दूसरी सीख ये है कि वॉशिंगटन सुंदर के लिए जगह बनाओ यार। टन टनाटन बंदा है यार। जिस नंबर पर आप बैटिंग ऑलराउंडर ढूंढ़ रहे होते हैं तो आप एक बंदे पर आकर रुक जाते हैं वह हैं रविंद्र जडेजा। आपकी सोच आगे बढ़ती है तो आप अक्षर पटेल को रख लेते हैं। फिर उसके बाद आप सोचते हो कि अश्विन वो जगह ले सकते हैं, लेकिन मेरा ये मानना है कि सुंदर एक प्रोपर ऑलराउंडर हैं। इस दौरे पर उन्होंने बताया है कि आप मुझे मौका दीजिए मैं गेंदबाजी भी कर सकता हूं और बल्लेबाजी भी। वह नंबर 7 या 8 का बंदा लगता है, वह टॉप 4 का खिलाड़ी लगता है, जब वह बैटिंग करता है।" 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें