DA Image
14 अगस्त, 2020|5:57|IST

अगली स्टोरी

मोहम्मद हफीज के कोविड-19 टेस्ट की गुत्थी अभी भी नहीं सुलझी, आकाश चोपड़ा ने किया ऐसा ट्वीट

aakash chopra  twitter

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सीनियर क्रिकेटर मोहम्मद हफीज इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हफीज को कोविड-19 टेस्ट को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में बवाल सा मच गया है। हफीज का अभी तक तीन बार कोविड-19 टेस्ट कराया गया है, जिसमें रिपोर्ट पहली बार पॉजिटिव, फिर नेगेटिव और फिर पॉजिटिव आई है। हफीज की कोरोना वायरस टेस्ट की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही, जबकि पीसीबी आइसोलेशन प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है। इस बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने हफीज के कोविड-19 टेस्ट को लेकर मजेदार ट्वीट किया है।

कोविड-19 जांच में फिर पॉजिटिव निकले हफीज, PCB कर सकता है कार्रवाई

आकाश चोपड़ा ने हिन्दुस्तान टाइम्स स्पोर्ट्स के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'अरे यार... कन्फ्यूजन पाकिस्तान क्रिकेट का दूसरा नाम रहा है, लेकिन यह तो सब अलग ही स्तर पर पहुंच रहा है। पॉजिटिव, नेगेटिव और पॉजिटिव... सबकुछ 72 घंटों में।' हफीज को बोर्ड द्वारा कराए गए पहले दौर के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो रहे 29 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया था। हफीज के अलावा नौ खिलाड़ियों और एक अधिकारी का रिजल्ट पॉजिटिव आया था।

खिलाड़ियों की फोन कॉल की अनदेखी पर इंजमाम PCB मेडिकल स्टाफ पर बरसे

अगले ही दिन हफीज ने एक ट्वीट में प्राइवेट मेडिकल सेंटर की रिपोर्ट पोस्ट की जिसमें रिजल्ट निगेटिव था। पीसीबी आइसोलेशन में रहने से हफीज के इंकार से पहले ही खफा है। बोर्ड के सूत्रों के अनुसार शौकत खानम अस्पताल में हफीज का फिर से टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पीसीबी ने कहा कि वो सभी टेस्ट के नतीजे शनिवार को बताएगा। सूत्र के अनुसार हफीज का टेस्ट अगर पॉजिटिव पाया जाता है तो बोर्ड उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है, क्योंकि उन्होंने आइसोलेशन में जाने की बजाय दूसरा टेस्ट कराया था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aakash Chopra tweeted as mystery surrounding Mohammad Hafeez s COVID-19 test results continues