DA Image
26 जनवरी, 2021|11:18|IST

अगली स्टोरी

आकाश चोपड़ा ने लिया सूर्यकुमार यादव का खास इंटरव्यू, मुंबई के बल्लेबाज ने खोले कई राज

suryakumar yadav  file photo

आईपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचने वाले सूर्यकुमार यादव ने भारत के पूर्व बल्लेबाज और हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा द्वारा लिए गए इंटरव्यू में कई राज खोले हैं। सूर्यकुमार ने इस सीजन शानदार बल्लेबाजी करते हुए 16 मैचों में 480 रन बनाए थे, जिसकी बदौलत मुंबई इंडियंस की टीम रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफल रही थी। सूर्यकुमार ने इस इंटरव्यू में विराट कोहली और उनके बीच हुई झड़प को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है, साथ ही उन्होंने अपने 'मैं हूं ना' सेलिब्रेशन के पीछे का कारण भी बताया है। 

 

आकाश चोपड़ा के शो आकाशवाणी में इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2020 में अपनी कामयाबी को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्होंने इस साल लॉकडाउन के समय में खुद की फिटनेस और खेल पर काफी काम किया था, जिसका उनको फायदा मिला। मुंबई के बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने इस सीजन की शुरुआत से पहले कुछ नए शॉट्स पर भी काम किया था, जो कि उनके लिए काफी कारगर रहे। पिछले सीजन तक सूर्युकमार यादव का स्ट्राइक रेट शुरू के 6 ओवर के बाद काफी कम हो जाता था, लेकिन इस बार मुंबई के इस बल्लेबाज ने पूरे मैच के दौरान तेजी से रन बटोरे। इसका श्रेय उन्होंने मुंबई टीम के कोच और स्टाफ को देते हुए कहा कि उन्होंने उनके पुराने आंकडों को निकालकर उनके सामने रखा और उनसे खुद के गेम पर काम करने को कहा था। 

IND vs AUS: लाबुशेन ने बताया, इस वजह से इतने असरदार रहे हैं अश्विन

'मैं हूं ना' सेलिब्रेशन के पीछे का कारण बताते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वह अचानक ही हुआ था। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया में सिलेक्शन नहीं होने के बाद वह निराश थे और उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस मैच में बड़ी पारी खेलने का इरादा बनाया था और जब वह ऐसा करने में सफल रहे, तो उन्होंने इशारों के जरिए सभी को दिखाने का प्रयास किया कि उनके अंदर भी काबिलियत है और वह ऐसी बड़ी पारी खेलने में सक्षम हैं। आकाश चोपड़ा द्वारा विराट कोहली से हुई झड़प को लेकर पूछे गए सवाल पर मुंबई के बल्लेबाज ने कहा कि कोहली ने उनके पास आकर कुछ नहीं बोला था, लेकिन बिना बोले ही वह दोनों एक दूसरे को बहुत कुछ कह गए थे। हालांकि, उन्होंने बताया कि मैच के बाद कोहली ने उनकी इस पारी की तारीफ की थी। आईपीएल में जबर्दस्त प्रदर्शन के बावजूद ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुने जाने पर बात करते हुए सूर्यकुमार ने कहा कि वह जाहिर तौर पर अपना नाम टीम में नहीं देखकर काफी निराश थे, लेकिन उन्होंने बाद में खुद को समझाया कि सही वक्त आने पर उनको मौका मिलेगा और तब तक उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करना चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aakash chopra takes interview of Suryakumar yadav in his show Mumbai batsman gave answers to his and Virat kohli controversy and also speaks about Team india selection IPL 2020 IND vs AUS 2020