फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटआकाश चोपड़ा ने बताया ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट, तीनों फॉर्मेट में अलग-अलग विकेटकीपर का नाम सुझाया

आकाश चोपड़ा ने बताया ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट, तीनों फॉर्मेट में अलग-अलग विकेटकीपर का नाम सुझाया

आकाश चोपड़ा ने कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में ईशान किशन के बजाए केएस भरत को रखना पसंद करेंगे।

आकाश चोपड़ा ने बताया ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट, तीनों फॉर्मेट में अलग-अलग विकेटकीपर का नाम सुझाया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 07:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उनको गंभीर चोट आई थी। उन्हें चोट से उबरने में समय लगेगा और भारतीय टीम में वापसी करने में लंबा वक्त लगेगा। ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन और संजू सैमसन जैसे विकेट कीपर बल्लेबाजों के पास अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने का पूरा-पूरा मौका है। ऋषभ पंत के रिप्लेसमेंट को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका मानना है कि ईशान किशन के पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका है। 

जियो सिनेमा के डेली स्पोर्ट्स शो आकाशवाणी को होस्ट करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, ''ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऋषभ पंत इस समय हमारे लिए उपलब्ध नहीं हैं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जो तीन फॉर्मेट में खेल सकते हैं और शानदार भी हैं। मुझे लग रहा है कि हम अलग-अलग फॉर्मेट में हम कई खिलाड़ियों को देखेंगे। केएस भरत और ईशान किशन, दोनों टेस्ट क्रिकेट के दावेदार हैं।

आखिर टीम इंडिया में कब आ सकती है स्प्लिट कैप्टेंसी? दिनेश कार्तिक ने की बड़ी भविष्यवाणी

उन्होंने आगे कहा, ''अगर आपको अच्छा कीपर चाहिए तो केएस भरत सही रहेगा, लेकिन अगर आपको एक विस्फोटक बाएं हाथ का बल्लेबाज चाहिए, क्योंकि टॉप ऑर्डर में हमारे पास लेफ्टी नहीं है। तो हम कह सकते हैं ईशान किशन। व्यक्तिगत रूप से, मेरी प्राथमिकता केएस भरत है क्योंकि वह टेस्ट में स्कोरबोर्ड को बढ़ाए रख सकते हैं और हमें किसी ऐसे खिलाड़ी की आवश्यकता है जो रविचंद्रन को संभालने में सक्षम हो। टी20 में ईशान किशन और संजू सैमसन के बीच टक्कर होगी। वनडे में केएल राहुल बतौर विकेटकीपर खेलेंगे, इसमें कोई सवाल नहीं है।''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।