DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IND vs SL: आकाश चोपड़ा ने बताया, तीसरे वनडे में कैसी होनी चाहिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI
क्रिकेट

IND vs SL: आकाश चोपड़ा ने बताया, तीसरे वनडे में कैसी होनी चाहिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Thu, 22 Jul 2021 02:02 PM
IND vs SL: आकाश चोपड़ा ने बताया, तीसरे वनडे में कैसी होनी चाहिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI

वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले चुकी भारतीय टीम सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो टीम का मकसद क्लीन स्विप का होगा। दूसरे वनडे में दीपक चाहर की शानदार पारी की बदौलत भारतीय टीम 3 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही थी। हालांकि, दूसरे मुकाबले में बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या कप्तान शिखर धवन तीसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हैं या नहीं। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के मुताबिक धवन को टीम में एक भी बदलाव नहीं करना चाहिए। 

दीपक चाहर के पिता को आज भी इस चीज का मलाल, कहा- अगर ये गलती ना करते तो उनका बेटा भी आईपीएल में करोड़ों में बिकता 

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश ने कहा, 'एक भी नहीं। मैं दोबारा से टीम में बदलाव की उम्मीद नहीं क रहा हूं। आपको कुलदीप को खिलाना ही पड़ेगा, आप उनको टी-20 में मौका नहीं देंगे, आपको युजवेंद्र चहल और दीपक चाहर को भी सारे मैच खिलाने चाहिए। उनको छूने की भी जरूरत नहीं है। भुवनेश्वर कुमार उपकप्तान हैं और वह हाल ही में इंजरी से वापस लौटे हैं। हार्दिक पांड्या ने अबतक कुछ खास नहीं किया है, ना ही बैटिंग और ना ही बॉलिंग में तो आपको उनको खिलाना चाहिए। आप क्रुणाल पांड्या को क्यों नहीं खिलाएंगे, उन्होंने 35 रन स्कोर किए और पहले मैच में सिर्फ 26 रन खर्च किए। पांडे जी ने दोनों ही मैचों में ओके प्रदर्शन किया है।'

'मैं भी ब्राह्मण हूं' बोलकर फंसे सुरेश रैना, सोशल मीडिया पर जमकर किए जा रहे हैं ट्रोल

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा, 'ईशान ने अपनी पहली ही पारी में रन स्कोर किए थे, पृथ्वी शॉ के बल्ले से भी रन निकले थे। सूर्याकुमार यादव ने भी दोनों ही मैचों में रन बनाए हैं और शिखर धवन कप्तान ही हैं। टीम में बदलाव का कोई स्कोप नहीं दिखाई देता है।' दूसरे वनडे में दीपक के अलावा सूर्याकुमार यादव ने 57 और मनीष पांडे ने 37 रनों की पारी खेली थी। गेंदबाजी में दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए थे। 
 

संबंधित खबरें