फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहनुमा विहारी की सपोर्ट में उतरे आकाश चोपड़ा, बोले- उन्होंने टीम के लिए एक हाथ से बल्लेबाजी की है

हनुमा विहारी की सपोर्ट में उतरे आकाश चोपड़ा, बोले- उन्होंने टीम के लिए एक हाथ से बल्लेबाजी की है

हनुमा विहारी की सपोर्ट में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा आए। उन्होंने कहा है कि हनुमा ने आंध्रा के लिए एक हाथ से बल्लेबाजी की है और अपने करियर को दांव पर लगाया है। लेफ्टी बनकर उन्होंने बैटिंग की थी। 

हनुमा विहारी की सपोर्ट में उतरे आकाश चोपड़ा, बोले- उन्होंने टीम के लिए एक हाथ से बल्लेबाजी की है
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Feb 2024 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

हनुमा विहारी ने हाल ही में आंध्रा क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था कि संघ ने एक खिलाड़ी की शिकायत पर उनसे कप्तानी छोड़ने के लिए कहा, क्योंकि उस खिलाड़ी के पिता राजनीति में है। बाद में उस क्रिकेटर का भी बयान आया और उसने आरोप लगाए कि हनुमा विहारी ने उनको सभी के सामने गाली दी थी। इसके बाद हनुमा विहारी ने टीम के बाकी खिलाड़ियों के साइन किए गए एक लेटर को भी दिखाया, जो उन्होंने संघ को सौंपा था। संघ ने कहा है कि उन्होंने मर्जी से कप्तानी छोड़ी। इस पूरे मामले पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी राय दी है। एक तरह से आकाश चोपड़ा ने हनुमा विहारी का समर्थन किया है। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में कहा, "इस समय एक-दूसरे पर कीचड़ उछाला जा रहा है। दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इसमें सच क्या है और झूठ क्या है, ये पता नहीं है। आपको अपने खिलाड़ी पर भरोसा करना चाहिए। अगर कोई प्लेयर कुछ कह रहा है तो उसकी बात में दम है। हनुमा विहारी कोई आम खिलाड़ी नहीं हैं। हनुमा वह खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एक हाथ से बल्लेबाजी की, जब उनके एक हाथ में फ्रैक्चर हो गया था।" 

'ऋषभ पंत की जल्द हो सकती है वापसी, लेकिन ध्रुव जुरेल में है एमएस धोनी जैसा बनने वाली बात'

उन्होंने आगे कहा "उनकी यात्रा अविश्वसनीय रही है। उन्होंने आंध्रा को क्वॉलिफाई करने में मदद की है। उन्होंने टीम को एकजुट किया था। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है, चाहे वह सिडनी मैच हो जहां उन्होंने हैमस्ट्रिंग इंजरी के साथ खेला और अपना करियर दांव पर लगा दिया और फिर उन्होंने आंध्रा के लिए एक हाथ से बल्लेबाजी की। मैं वास्तव में हनुमा विहारी के वर्जन पर विश्वास करना चाहूंगा।" चोपड़ा को उम्मीद है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इसमें शामिल होगा, ताकि हर चीज का निष्पक्षता से मूल्यांकन किया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें