फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 मेगा ऑक्शन में इन 5 गेंदबाजों पर होगी पैसों की बारिश, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी 

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में इन 5 गेंदबाजों पर होगी पैसों की बारिश, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी 

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। भारत और दुनिया भर के कई खिलाड़ियों ने अपना नाम इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट के लिए रजिस्टर कराया है।...

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में इन 5 गेंदबाजों पर होगी पैसों की बारिश, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी 
Vikash Gaurलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 31 Jan 2022 04:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। भारत और दुनिया भर के कई खिलाड़ियों ने अपना नाम इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट के लिए रजिस्टर कराया है। 1200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने इस आयोजन का हिस्सा बनने में अपनी रुचि व्यक्त की है। आईपीएल 2022 के संस्करण में दो नई फ्रेंचाइजी- लखनऊ और अहमदाबाद भी शामिल हैं और इस तरह ये टूर्नामेंट अब 10 टीमों वाला होगा। टूर्नामेंट के ऑक्शन से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उन पांच गेंदबाजों को लेकर भविष्यवाणी की है, जो टूर्नामेंट में काफी महंगे बिकने वाले हैं। 

आकाश चोपड़ा ने मेगा ऑक्शन में अपने पांच महंगे भारतीय गेंदबाजों को चुना है और हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने मध्यम गति के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को इन पांच गेंदबाजों में नहीं चुना है, जिन्होंने पिछले सीजन में पर्पल कैप हासिल की थी। यहां तक कि टूर्नामेंट के इतिहास में उनके नाम एक सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है। हर्षल पटेल ने पिछले साल 32 विकेट चटकाए थे। इतने ही विकेट साल 2013 के सत्र में कैरेबियाई दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने नाम किए थे। आकाश चोपड़ा की इस लिस्ट में जो तेज गेंदबाज, एक गेंदबाजी ऑलराउंडर और दो लेग स्पिनर शामिल हैं।  

पूर्व भारतीय टेस्ट सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने प्रसिद्ध कृष्ण, आवेश खान, दीपक चाहर, राहुल चाहर और युजवेंद्र चहल को चुना है। चोपड़ा ने प्रसिद्ध कृष्णा की हाईट के साथ-साथ उनकी उत्कृष्ट रिलीज के लिए प्रशंसा की, जिसके लिए उन्होंने अपने विश्लेषण में उनको पांचवें स्थान पर रका। इसके बाद उन्होंने कहा कि आवेश के पास आईपीएल के दो शानदार सीजन रहे हैं, जबकि राहुल चाहर भी इसका हिस्सा होने चाहिए। साथ ही साथ चोपड़ा ने चहल की क्षमता का भी विशेष जिक्र किया और उन्हें 'शानदार' बताया और कहा कि दीपक नई गेंद से विकेट लेने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं। आकाश चोपड़ा ने दीपक चाहर को पहले, युजवेंद्र चहल को दूसरे, राहुल चाहर को तीसरे, आवेश खान को चौथे और प्रसिद्ध कृष्णा को पांचवें नंबर पर रखा है, जो आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में महंगे बिकने वाले हैं। 

epaper