फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआकाश चोपड़ा की बड़ी भविष्यवाणी, टी20 वर्ल्ड कप 2024 टीम में इस 22 वर्षीय भारतीय प्लेयर का टिकट कंफर्म

आकाश चोपड़ा की बड़ी भविष्यवाणी, टी20 वर्ल्ड कप 2024 टीम में इस 22 वर्षीय भारतीय प्लेयर का टिकट कंफर्म

आकाश चोपड़ा का कहना है कि सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में टिकट कंफर्म है। सबसे छोटे फॉर्मेट का आगामी वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जाना है।

आकाश चोपड़ा की बड़ी भविष्यवाणी, टी20 वर्ल्ड कप 2024 टीम में इस 22 वर्षीय भारतीय प्लेयर का टिकट कंफर्म
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 15 Jan 2024 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने रविवार को अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 में कमाल की पारी खेली। उन्होंने 34 गेंदों का सामना करने के बाद 68 रन जुटाए। उन्होंने 5 चौके और 6 छक्के लगाए। भारत ने 173 रन का टारगेट चेज करते हुए 6 विकेट से जीत हासिल की और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली। 22 वर्षीय यशस्वी की तूफानी बैटिंग के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका कहना है कि यशस्वी का टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में टिकट कंफर्म है।

चोपड़ा ने सोमवार को अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''यशस्वी जायसवाल तारीफ योग्य हैं। उनका नाम और काम यशस्वी है। वर तेजस्वी-ओजस्वी और लाजवाब हैं। वह क्या कमाल बैटिंग करते हैं। उन्होंने जिस अंदाज में बेबाक, बेखौफ, बिंदास होकर बल्लेबाजी की, उसका जवाब नहीं। वह लापरवाह नहीं हैं। वह बहुत अटैकिंग हैं। वह बहुत कॉन्फिडेंस के साथ अटैक करते हैं। उन्हें लगता है कि मैं मारूंगा तो बॉल बाहर ही जाएगी। उन्होंने ठप्पा लगा दिया है। यह बंदा वेस्टइंडीज पक्का जाएगा।''

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, ''आपको अब यशस्वी को बतौर ओपनर ही उतराना होगा। आप उन्हें हाथ नहीं लगा सकते। अगर यशस्वी का आईपीएल 2024 आधा भी ठीक-ठाक चला गया तो वह वर्ल्ड कप में भारत के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। तो फिर आप रिंकू सिंह को नहीं खिला पाएंगे, जिसकी चर्चा मैं बाद में करूंगा।'' बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में होगा। टूर्नामेंट एक जून से 29 जून तक चलेगा। आगामी वर्ल्ड कप में कुल 20 टीम हिस्सा लेंगी। भारत को ग्रुप ए में रखा गया है। ग्रुप ए में भारत के अलावा पाकिस्तान, अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें