फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहार्दिक पांड्या के MI में लौटने पर आकाश चोपड़ा का सवाल, अगर आपको कप्तान नहीं बनाए जाएगा तो आप...

हार्दिक पांड्या के MI में लौटने पर आकाश चोपड़ा का सवाल, अगर आपको कप्तान नहीं बनाए जाएगा तो आप...

हार्दिक पांड्या के फिर से मुंबई इंडियंस में लौटने को लेकर आकाश चोपड़ा ने सवाल किया है और पूछा है कि अगर आपको कप्तान नहीं बनाए जाएगा तो आप वहां क्यों जाएंगे, पिछले दो सीजन आप कप्तान थे।

हार्दिक पांड्या के MI में लौटने पर आकाश चोपड़ा का सवाल, अगर आपको कप्तान नहीं बनाए जाएगा तो आप...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Nov 2023 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाया है कि अगर हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटन्स को छोड़कर मुंबई इंडियंस में जा रहे हैं तो क्यों जा रहे हैं? उनको वहां अभी कप्तानी तो मिलने वाली है नहीं। पांड्या ने साल 2015 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू किया था, लेकिन 2022 और 2023 के सीजन में गुजरात टाइटन्स के लिए खेले और कप्तानी की। पहले सीजन में उन्होंने टीम को जीत दिलाई और दूसरे सीजन में वे फाइनल में हार गए थे। हालांकि, अब 2023 के सीजन से पहले इस बात की चर्चा है कि हार्दिक पांड्या फिर से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ने वाले हैं। 

आईपीएल 2024 के लिए रिटेंशन 26 नवंबर की शाम तक होना है और बीच रिपोर्ट आई है कि हार्दिक पांड्या गुजरात का साथ छोड़ रहे हैं। इस पर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "ऐसी अफवाह फैल रही है कि हार्दिक पांड्या मुंबई की ओर बढ़ रहे हैं। ऐसा सुनने में आया है, कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। अगर वह जा रहे हैं तो सबसे पहले सवाल ये है कि क्या गुजरात उन्हें रिलीज कर रहा है? जिनके लिए उन्होंने एक बार आईपीएल जीता और एक बार फाइनल में पहुंचे? अगर वह जा रहे हैं तो क्या उन्हें मुंबई का कप्तान बनाया जाएगा? अगर तुम्हें कप्तान नहीं बनाया जा रहा तो तुम क्यों जाओगे?" 

अगर राहुल द्रविड़ को नहीं मिला BCCI का साथ तो इस IPL टीम के बन सकते हैं मेंटॉर, राजस्थान रॉयल्स भी रेस में 

उन्होंने इस पर आगे कहा, "मैंने इस कहानी का अंत या आरंभ ठीक से नहीं सुना है। इसलिए मैं इंतजार कर रहा हूं और देख रहा हूं कि क्या होता है, क्योंकि ऐसा लगता है कि कुछ तो होगा। आग के बिना धुआं नहीं उठता और धुआं तो है ही, हार्दिक जा रहे हैं। हालांकि, क्या रोहित शर्मा जीटी में जाएंगे? क्या यह संभावना है - मुझे नहीं लगता।" आकाश ने ये भी बताया कि हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटन्स छोड़ने पर टीम के कप्तान केन विलियमसन या राशिद खान नहीं, बल्कि शुभमन गिल बन सकते हैं, जिनको मोटी रकम में गुजरात की टीम ने अपने साथ जोड़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें