फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs WI: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इसे बताया टेस्ट क्रिकेट का सबसे बड़ा दुशमन, जानें किस पर साधा निशाना

IND vs WI: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इसे बताया टेस्ट क्रिकेट का सबसे बड़ा दुशमन, जानें किस पर साधा निशाना

मैच का तीसरा दिन फैंस के लिए काफी बोरिंग था। एक तरफ बारिश और खराब रोशनी मैच का मजा किरकिरा कर रही थी, वहीं वेस्टइंडीज की धीमी बल्लेबाजी ने भी दर्शकों को काफी बोर किया। विंडीज अभी भी 209 रन पीछे है।

IND vs WI: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इसे बताया टेस्ट क्रिकेट का सबसे बड़ा दुशमन, जानें किस पर साधा निशाना
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 23 Jul 2023 05:22 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने फ्लैट और डेड पिचों को टेस्ट क्रिकेट का सबसे बड़ा दुश्मन बताया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल देखने के बाद उन्होंने यह ट्वीट किया। पहले डेढ दिन भारत ने बल्लेबाजी करते हुए इस पिच पर विराट कोहली के शतक की मदद से 438 रन बनाए। इतने ही समय में विंडीज की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 229 रन बोर्ड पर लगाए। अश्विन और जडेजा की जोड़ी होने के बावजूद भारत को इस पिच पर विकेट लेने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। वहीं विंडीज के बल्लेबाज अपना संयम बनाए हुए हैं।

VIDEO: अजिंक्य रहाणे ने एक हाथ से ये स्टनिंग कैच पकड़ उड़ाए सबके होश, बल्लेबाज भी नहीं कर पाया विश्वान

भारत बनाम वेस्टइंडीज मुकाबले के तीसरे दिन आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा ं'सपाट-डेड पिचें टेस्ट क्रिकेट की सबसे बड़ी दुश्मन हैं।'

रविचंद्रन अश्विन की जादुई गेंद पर विंडीज कप्तान क्रेग ब्रेथवेट के होश उड़े, लौटना पड़ा पवेलियन

 

दरअसल, मैच का तीसरा दिन फैंस के लिए काफी बोरिंग था। एक तो बारिश और खराब रोशनी मैच का मजा किरकिरा कर रही थी, वहीं वेस्टइंडीज की धीमी बल्लेबाजी ने भी दर्शकों को काफी बोर किया। तीसरे दिन कुल 67 ओवर गेंदबाजी हुई जिसमें मेजबानों ने 4 विकेट खोकर 143 रन बोर्ड पर लगाए। हद तो तब हो गई जब दूसरे सेशन में वेस्टइंडीज ने 34 ओवर में मात्र 57 रन जोड़े।

मार्नस लाबुशेन का शतक, पांचवें दिन बारिश बिगाड़ सकती है इंग्लैंड का खेल, ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर

अश्विन-जड्डू की जोड़ी ने इस फ्लैट पिच पर विकेट लेने के कई प्रयास किए, मगर कुछ ही मौकों पर वह सफल हो पाए। भारत के लिए अभी तक रविंद्र जडेजा को दो विकेट मिले हैं, वहीं अश्विन, मुकेश कुमार और मोहम्मद सिराज के खाते में 1-1 सफलताएं आई हैं।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने 5 विकेट के नुकसान पर 229 रन बोर्ड पर लगाए और वह भारत से अभी भी 209 रन पीछे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें