फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआकाश चोपड़ा ने उठाया सबसे बड़ा मुद्दा, पूछा- T20 वर्ल्ड कप 2024 में कौन होगा भारत का विकेटकीपर?

आकाश चोपड़ा ने उठाया सबसे बड़ा मुद्दा, पूछा- T20 वर्ल्ड कप 2024 में कौन होगा भारत का विकेटकीपर?

आकाश चोपड़ा ने भारत की टी20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में उस खाली जगह के बारे में बात की, जो अभी तक भरी नहीं गई। इस सीरीज में भी वह विकेटकीपर शायद नहीं मिला, जिसकी तलाश भारतीय टीम को थी।

आकाश चोपड़ा ने उठाया सबसे बड़ा मुद्दा, पूछा- T20 वर्ल्ड कप 2024 में कौन होगा भारत का विकेटकीपर?
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Jan 2024 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने भारत की टी20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में उस खाली जगह के बारे में बात की, जो अभी तक भरी नहीं गई। आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनको लग रहा था कि अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से ये पता लग जाएगा कि टीम इंडिया का टी20 विश्व कप के लिए विकेटकीपर कौन होगा? लेकिन इसका जवाब नहीं मिल सका है। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "इस सवाल का जवाब अफगानिस्तान के खिलाफ हुई टी20 सीरीज से नहीं मिली है कि टी20 वर्ल्ड कप में हमारा विकेटकीपर कौन होगा? कीपर के तौर पर पहले दो मैच जितेश शर्मा को खिलाए। उसके बाद संजू सैमसन को एक मैच खिलाया गया। पहले मैच में जितेश शर्मा ने अच्छी बैटिंग की, दूसरे मैच में खाता नहीं खुला और अगले मैच में संजू सैमसन का खाता नहीं खुला।"

इसी पर आकाश ने आगे कहा, "ईमानदारी से अगर मुझसे पूछें कि और दिल पर हाथ रखकर पूछें कि आकाश चोपड़ा जी आपके लिए टी20 वर्ल्ड कप में विकेटकीपर कौन होगा? तो मैं भी इसका जवाब दूंगा कि मुझे नहीं पता वर्ल्ड कप के लिए कौन जाएगा, क्योंकि आइडिया नहीं हुआ है। जितेश ने स्पॉट को कंफर्म नहीं किया है। संजू सैमसन को एक मौका मिला, जिसे उन्होंने गंवा दिया है। ईशान किशन इस रेस में नजर नहीं आए हैं।"

पाकिस्तान क्रिकेट में उथल-पुथल जारी, मिकी आर्थर समेत तीन सपोर्ट स्टाफ सदस्यों ने दिया इस्तीफा

पूर्व ओपनर ने ये भी कहा, "केएल राहुल को आपने पिक नहीं किया है तो बचा कौन? ध्रुव जुरैल? उनको आपने टेस्ट टीम में चुना है और टी20 टीम में नहीं चुना है तो है कौन भारत का विकेटकीपर? मुझे नहीं लगता कि भारतीय टीम को ये पता है कि कीपर कौन होगा? इसका पता करना चाहिए था या यूं कहें कि पता हो जाना चाहिए था, लेकिन वह स्पॉट अभी भी खुला हुआ है। ऋषभ पंत की सोच रहे हो तो मुझे नहीं लगता कि वे फिट हो जाएंगे और विकेटकीपर के तौर पर वर्ल्ड कप खेलेंगे।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें