फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटभारत के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका, हीथर नाइट OUT

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका, हीथर नाइट OUT

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान और स्टार क्रिकेटर हीथर नाइट भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में नहीं हिस्सा ले पाएंगी। हीथर नाइट को कूल्हे की सर्जरी करानी पड़ी, जिसके चलते वह इस सीरीज से आउट हैं।

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका, हीथर नाइट OUT
Namita Shuklaभाषा,लंदनFri, 19 Aug 2022 03:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट कूल्हे की सर्जरी के कारण अगले महीने भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में नहीं खेल पाएंगी। उनके साल के अंत तक क्रिकेट से दूर रहने की संभावना है। 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट के मौजूदा सीजन से बाहर नाइट के अक्टूबर में होने वाली महिला बिग बैश लीग से भी बाहर होने की संभावना है।

इसे भी पढ़ेंः शोएब अख्तर का खुलासा- 1999 में गांगुली को जानबूझ कर चोटिल किया गया था

नाइट ने शुक्रवार को हॉस्पिटल में अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ''मेरे कूल्हे की सर्जरी हुई है। दुर्भाग्य से इसके कारण मैं भारत के खिलाफ सीरीज और महिला बिग बैश लीग से बाहर हो जाऊंगी लेकिन मेरा लक्ष्य साल के अंत तक वापसी करने का है। क्रिकेट से दूर रहने के समय का पूरा फायदा उठाना होगा और रिहैबिलिटेशन शुरू करना  होगा।'

इसे भी पढ़ेंः भारत दौरे के लिए NZ-A ने चुनी मजबूत टीम, सात इंटरनेशनल खिलाड़ी शामिल

यह 31 वर्षीय क्रिकेटर जुलाई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल के दौरान चोटिल हो गई थी। उन्हें सीरीज के दौरान दर्द कम करने के लिए कूल्हे के जोड़ों में इंजेक्शन लेने पड़े। नाइट बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए इंग्लैंड की टीम का हिस्सा थीं, लेकिन एक भी मैच नहीं खेलीं। नैट स्किवर ने इंग्लैंड की टीम की अगुवाई की। टीम हालांकि स्वदेश में हुए इन खेलों में मेडल जीतने में नाकाम रही। भारत और इंग्लैंड को 10 सितंबर से तीन टी20 और इतने ही वनडे इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलनी है।

epaper