DA Image
21 जनवरी, 2021|11:58|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS 2020: बाल-बाल बचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, होटल के पास हुआ प्लेन क्रैश

team india photo-ap

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची टीम इंडिया इस समय सिडनी में अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रही है। टीम के खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनको शनिवार से प्रैक्टिस करने की भी अनुमति दे दी गई है। भारतीय टीम के होटल के पास शनिवार को एक बड़ा हादसा हो सकता था। दरअसल, टीम इंडिया जिस होटल में ठहरी है उस होटल के पास एक प्लेन क्रैश हो गया। प्लेन में अंदर दो लोग मौजूद थे।

शादी के बंधन में बंधा अफगानिस्तान का यह स्पिन गेंदबाज, मोहम्मद नबी समेत साथी क्रिकेटरों ने किया जमकर डांस- देखें VIDEO

 इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, यह हादसा सिडनी ओलंपिक पार्क से तकरीबन 30 किलोमीटर की दूरी पर हुआ, जहां पर टीम इंडिया को इस समय क्वारंटाइन किया गया है। वहां मौजूद लोकल फुटबॉल खिलाड़ियों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। प्लेन करोमर पार्क की फील्ड में जाकर क्रैश हुआ। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त मैदान पर क्रिकेट और फुटबॉल का मैच खेला जा रहा था। 

एमएसके प्रसाद ने बताया, इस युवा खिलाड़ी को जल्द मिलेगा टीम में मौका

टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय सिडनी में मौजूद हैं और अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं। टीम को दौरे की शुरुआत 27 नवंबर से वनडे सीरीज से करनी है। भारतीय टीम को इस दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। कप्तान विराट कोहली टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद पैटरनिटी लीव के चलते स्वदेश वापस लौट जाएंगे और आखिरी के तीन टेस्ट मैचों में अजिंक्य रहाणे टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A Plane crashed near hotel of Team India in sydney where team india is in quarantine period IND vs AUS 2020