DA Image
18 सितम्बर, 2020|8:13|IST

अगली स्टोरी

संन्यास के ऐलान से पहले धोनी के घर आया नया मेहमान, साक्षी ने शेयर की फोटो और वीडियो

धोनी ने अपने संन्यास की अटकलों पर विराम लगा दिया। लेकिन इस रिटारमेंट के ऐलान से पहले धोनी के घर में एक नए मेहमान की एंट्री हुई है, जिसकी जानकारी उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिये दी। 

sakshi dhoni with ms dhoni instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार (15 अगस्त) को इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार रहे महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल हुए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से उन्होंने टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है। इस बीच धोनी के संन्यास को लेकर काफी चर्चा हुई थी। धोनी के भविष्य को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने संन्यास की जानकारी दी और इन अटकलों पर विराम लगा दिया। लेकिन इस रिटारमेंट के ऐलान से पहले धोनी के घर में एक नए मेहमान की एंट्री हुई है, जिसकी जानकारी उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिये दी। 

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए।''  धोनी के वीडियो में बैकग्राउंड में किशोर कुमार का गाना- मैं पल दो पल का शायर हूं... पल दो पल मेरी कहानी है.... रहा। धोनी के रिटारमेंट से पहले उनकी नई लग्जरी गाड़ी घर आ गई है।

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर पत्नी साक्षी ने दिया कुछ ऐसा रिऐक्शन

धोनी शुक्रवार को आईपीएल 2020 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप के लिए चेन्नई पहुंचे और शनिवार को उनके घर में यह नया मेहमान आया। अब धोनी के इसी गैराज में एक नई लाल रंग की लग्जरी गाड़ी भी शामिल हो गई है। यह ट्रांस एम कार है।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ सुरेश रैना ने भी इंटरनैशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस गाड़ी का एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है। वीडियो में कार धोनी के घर में दाखिल होती हुई नजर आती है, जो उनके गैराज में जाकर रुक जाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए साक्षी ने लिखा- मेजर माही मिसिंग।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Major Mahi missing @mahi7781 !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

इस वीडियो के बाद साक्षी ने इस कार की एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए साक्षी ने लिखा- घर पर स्वागत है.. माही मिसिंग यूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Welcome home ! @mahi7781 missing you ...

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें कि धोनी मोटर बाइक्स के शौकीन हैं और उनका यह शौक किसी से छिपा भी नहीं है। धोनी को अपनी बाइक्स से बहुत प्यार है और वह इनका ख्याल अपने बच्चों की तरह रखते हैं। उन्हें अपनी बाइक्स को खुद ही रिपेयर करना भी काफी पसंद है। सोशल मीडिया पर भी एमएस धोनी का बाइक प्रेम आए दिन दिखता रहता है। उन्होंने अपने रांची स्थित घर में ही गैराज भी बनवा रखा है, जिसमें वह अपनी बाइकों का कलेक्शन रखते हैं। लेकिन धोनी को बाइक्स के साथ ही कारों का शौक भी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A new guest luxury car comes to MS Dhoni s house before announcing his retirement wife Sakshi shared a photo and video