फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम के जबरा फैन ने तोड़ीं सारी सीमाएं, मैदान पर जाकर अपने चहेते बल्लेबाज को किया हग

बाबर आजम के जबरा फैन ने तोड़ीं सारी सीमाएं, मैदान पर जाकर अपने चहेते बल्लेबाज को किया हग

पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम के एक जबरा फैन ने पीएसएल 2024 के दौरान सारी सीमाएं तोड़ दी। उसने मैदान पर जाकर बल्लेबाज को हग किया। इसके बाद उसे बाबर आजम ने मैदान से बाहर भेज दिया। 

बाबर आजम के जबरा फैन ने तोड़ीं सारी सीमाएं, मैदान पर जाकर अपने चहेते बल्लेबाज को किया हग
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 07:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज बाबर आजम की फैन फॉलोइंग काफी है। जिस तरह विराट कोहली और रोहित शर्मा से मिलने के लिए फैंस मैदान पर पहुंच जाते हैं। उसी तरह बाबर आजम के साथ भी ऐसा होता आ रहा है। पाकिस्तान के इस बल्लेबाज का एक जबरा फैन पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल के दौरान नजर आया। उस फैन ने सारी सीमाएं तोड़ दीं और वह मैदान पर अपने चहेते क्रिकेटर से मिलने पहुंच गया। 

दरअसल, पीएसएल के कराची किंग्स बनाम पेशावर जाल्मी मैच के दौरान बाबर आजम जब फील्डिंग कर रहे थे तो एक फैन स्टेडियम से निकला। पहले उसने स्टेडियम और मैदान के बीच में लगीं रैलिंग को क्रॉस किया और फिर एडवरटाइजिंग बोर्ड्स को पार करते हुए मैदान की तरफ दौड़ा। ये शख्स सीधा बाबर आजम की तरफ दौड़ा और बाबर भी रुक गए और उन्होंने अपने इस फैन से मुलाकात की ओर उसे वापस भेजा। 

हैरान करने वाली बात ये रही कि इस फैन को रोकने के लिए कोई भी सुरक्षाकर्मी मैदान की ओर नहीं दौड़ा। इस फैन को उन्होंने वापस आते हुए पकड़ा। भारत में भी कई बार ऐसा हो चुका है, जब कोई फैन जबरदस्ती मैदान में घुस जाता है। हालांकि, अब भारत में नियम इसको लेकर बना दिए हैं और इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होती हैं और उन्हें कुछ दिन हवालात में बंद रखा जाता है। 

यशस्वी जायसवाल ने 5.4 करोड़ में मुंबई में खरीदा सपनों का घर, कभी टेंट में गुजारते थे रात

बाबर आजम की बात करें तो वे पेशावर जाल्मी के कप्तान हैं। दोनों मैचों में एक बल्लेबाज के तौर पर बाबर आजम सफल रहे हैं, लेकिन दोनों मैचों में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स से टीम को हार मिली थी, जबकि दूसरे मैच में कराची किंग्स ने बाबर आजम की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी टीम को रौंद दिया। दोनों मैचों में बाबर आजम ने ओपनर के तौर पर अर्धशतक जड़ा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें