फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs PAK : टीम इंडिया की जीत पर सहवाग ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक

IND vs PAK : टीम इंडिया की जीत पर सहवाग ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक

भारत ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में 4 विकेट से हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की है। सहवाग ने मैच के बाद एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है।

IND vs PAK : टीम इंडिया की जीत पर सहवाग ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 26 Oct 2022 07:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत ने बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तान की टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में 4 विकेट से हराया। इस अविश्वसनीय जीत पर फैंस के साथ-साथ भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके दिग्गज क्रिकेटर्स ने खुशी जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। भारत की जीत से खुश टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक एडिट किया हुआ पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति मैच के दौरान टीवी को तोड़ते हुए दिखाई दे रहा है। सहवाग इस वीडियो के जरिेए पाकिस्तानी फैंस को ट्रोल करने की कोशिश करते हुए नजर आए।

पाकिस्तान की हार के बाद भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक फैन टीवी तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि ये वीडियो भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान का नहीं है। ये वीडियो लगभग 6 साल पुराना बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसके रियल फुटेज की बात करें तो इसमें नजर आ रहा शख्स एक फुटबॉल मैच देख रहा था और इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड ने प्रैंक करते हुए मैच के दौरान अपने मोबाइल ऐप से टीवी को बंद कर दिया, जिसके बाद फुटबॉल देख रहे आदमी ने गुस्से में आकर टीवी को अपने लैपटॉप और पैर से तोड़ दिया। भारतीय दिग्गज ने ये वीडियो सोशल मीडिया से उठाया और अपने अकाउंट से शेयर किया था, जिसके बाद ये एडिटेड वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया है, उसको एडिट करके टीवी पर फुटबॉल की बजाए भारत-पाकिस्तान मैच को दिखाया गया है। सहवाग ने इस एडिटेड वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''रिलैक्स पड़ोसी! यह तो बस एक खेल है। हमारे यहां दीपावली है तो पताखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी फोड़ रहे हैं। नहीं यार इसमें टीवी का क्या कसूर? 

विराट ने तोड़ा रोहित का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस मामले में बने नंबर वन बैटर

मैच की बात करें तो पाकिस्तान से मिले 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत ने 31 रन तक ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने पांचवें विकेट के लिए 78 गेंदों पर 113 रन की शतकीय साझेदारी की। भारत को मैच जीतने के लिए अंतिम ओवर में 16 ओवर बनाने थे और कोहली ने पाकिस्तानियों का काम तमाम कर दिया। हार्दिक ने 37 गेंदों पर एक चौका और दो छक्के लगाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें