7-all out All batsmen fall for 0 in Harris Shield match - अनोखा मैच! एक टीम ने बनाए 761 रन, दूसरी टीम के सभी बल्लेबाज शून्य पर आउट DA Image
8 दिसंबर, 2019|3:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनोखा मैच! एक टीम ने बनाए 761 रन, दूसरी टीम के सभी बल्लेबाज शून्य पर आउट

मैच स्वामी विकेकानंद स्कूल और चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल के बीच खेला गया। चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल का कोई भी बल्लेबाज अपना खाता नहीं खोल सका। इस मैच का स्कोरकार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

scorecard

क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है, ऐसा ही कुछ हैरिस शील्ड टूर्नामेंट के एक मैच में देखने को मिला, एक टीम के सभी बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए और टीम का स्कोर 7/10 हो गया। सात रन जो टीम के खाते में जुड़े वो एक्ट्रा रन के जुड़े। मैच स्वामी विकेकानंद स्कूल और चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल के बीच खेला गया। चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल का कोई भी बल्लेबाज अपना खाता नहीं खोल सका। इस मैच का स्कोरकार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

एक्स्ट्रा रन में एक बाय का था, जबकि छह वाइड गेंद के रन थे। बोरीवली के स्वामी विवेकानंद स्कूल ने 45 ओवर में चार विकेट पर 761 रन बनाए। मीत मायेकर ने 134 गेंद पर 56 चौकों की मदद से 338 रन बनाए और नॉटआउट लौटे। इस तरह से चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल को 754 रनों से हार का सामना करना पड़ा। विवेकानंद स्कूल के लिए आलोक पाल ने तीन रन देकर छह और वराद वाजे ने तीन रन देकर दो विकेट लिए।

विराट कोहली इस शर्त के साथ ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट खेलने के लिए तैयार

वेस्टइंडीज W vs भारत W: टीम इंडिया ने किया 5-0 से क्लीन स्वीप

चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल की पारी में आलोक पाल और वराद ने ही तीन-तीन ओवर फेंके, इसके अलावा किसी गेंदबाज को गेंदबाजी का मौका ही नहीं मिला। इस तरह से छह ओवर में चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल की टीम सात रनों पर ऑलआउट हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:7-all out All batsmen fall for 0 in Harris Shield match