DA Image
30 जून, 2020|12:44|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तान के 6 खिलाड़ी कोविड-19 नेगेटिव, इंग्लैंड दौरे पर होंगे शामिल

पीसीबी की रिपोर्ट के मुताबिक, फखर जमां, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान और वहाब रियाज का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है।

fakhar zaman scored double hundred in odi

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार (30 जून) को जानकारी दी कि उनके छह और खिलाड़ियों का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। ऐसे में अब ये छह खिलाड़ी जल्द ही इंग्लैंड में बाकी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ शामिल होंगे। पीसीबी की रिपोर्ट के मुताबिक, फखर जमां, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान और वहाब रियाज का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। इन खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट तीन दिन में दूसरी बार नेगेटिव आया है। अब ये खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ जुड़ने के लिए योग्य हैं।

इन छह खिलाड़ियों का 29 जून को एक बार फिर से कोरोना टेस्ट किया गया था। इससे पहले 26 जून को हुए टेस्ट में ये खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। गे कहा गया है कि पीसीबी अब इन छह खिलाड़ियों के लिए यात्रा की व्यवस्था शुरू करेगा।

'कॉफी' पीते हुए केएल राहुल ने शेयर की फोटो, फैन्स ने कहा- करन जौहर को बुलाएं क्या 

इससे पहले पाकिस्तान का 31 सदस्यीय दल 20 खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के साथ इंग्लैंड पहुंच चुका है। कई खिलाड़ियों के कोरोना वायस पॉजिटिव पाए जाने के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम रविवार (28 जून) को इंग्लैंड पहुंच गई थी। इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को अगस्त-सितंबर में तीन टेस्ट और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर और उनके स्पोर्ट स्टाफ लाहौर से एक चार्टड प्लेन के जरिए मैनचेस्टर पहुंची। इसके बाद वहां से उन्हें वॉर्कयाशर ले जाया गया।  इंग्लैंड रवाना से होने से पहले ही पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें छह को अभी लाहौर में ही रोक लिया गया था

VIDEO:ब्रावो ने शेयर किया धोनी के गाने का टीजर, दिखाया हेलीकॉप्टर सेलिब्रेशन डांस

मेहमान टीम 14 दिन के अपने आइसोलेशन अवधि से पहले इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की जांच प्रक्रिया से गुजरेगी। आइसोलेशन अवधि पूरा करने के बाद उन्हें अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी। टीम 13 जुलाई को डर्बीशर जाएगी।  

बता दें कि पाकिस्तान से पहले इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। कोविड-19 के कारण मार्च के मध्य से बंद क्रिकेट की बहाली इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की सीरीज के साथ हो रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:6 Pakistan players test negative for COVID 19 eligible to join side in England