फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेट4 साल के फैन ने जीता केएल राहुल का दिल, 10 कप्तानों में से चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी

4 साल के फैन ने जीता केएल राहुल का दिल, 10 कप्तानों में से चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल एक नन्हे फैन से काफी इंप्रेस हुए हैं और उसे साइन की हुई जर्सी देने का वादा किया है। राहुल चोट के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो गए थे।

4 साल के फैन ने जीता केएल राहुल का दिल, 10 कप्तानों में से चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी
kl rahul
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 26 May 2023 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल का 16वां सीजन भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के लिए अच्छा नहीं रहा। पिछले सीजन की तुलना में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल अपने प्रदर्शन के कारण काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। वह कई मैचों में काफी धीमी स्ट्राइक रेट से रन बना रहे थे। आईपीएल के 43वें मैच में वह चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। हालांकि उसके बाद केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट दी। इस बीच केएल राहुल ने गुरुवार को एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक नन्हा फैन टीवी स्क्रीन पर मौजूद सभी टीमों के कप्तानों के नाम बता रहा है। 

केएल राहुल आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़े थे और फिर उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी भी सौंपी गई। उन्होंने इस सीजन 9 मैच खेले और दो अर्धशतक की मदद से 274 रन बनाए, जोकि उनका 2015 के बाद से सबसे खराब प्रदर्शन है। राहुल ने इस सीजन से पहले पिछले पांच सीजन में लगातार 550 से ज्यादा रन बनाए थे। लेकिन इस सीजन उनके प्रदर्शन के कारण टीम को कुछ मैचों में हार का सामना करना पड़ा। 

आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद राहुल की सफल सर्जरी हुई और वह कुछ महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे। हालांकि सोशल मीडिया पर राहुल काफी एक्टिव हैं। केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक चार साल का फैन दिख रहा है। वायरल क्लिप में नन्हा बच्चा एक टीवी स्क्रीन पर मौजूद आईपीएल 2023 के सभी कप्तानों के नाम बता रहा है और जब उससे पूछा गया कि उसके हिसाब से उसका बेस्ट खिलाड़ी कौन है, वह कुछ देर सोचने के बाद केएल राहुल को अपना बेस्ट प्लेयर बताया। 

मुंबई इंडियंस में खिलाड़ी क्यों बनते हैं सुपरस्टार? सूर्या ने बताई MI की सबसे बड़ी खासियत, VIDEO

नन्हे फैन का वीडियो वायरल होने के बाद राहुल ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उसे साइन की हुई जर्सी देने का वादा किया। केएल राहुल ने कहा, ''ये काफी प्यारा है। अपने पता मुझे मैसेज करो। मुझे उन्हें अपनी साइन की हुई जर्सी देकर खुशी होगी।''