फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया के इन 4 क्रिकेट पंडितों ने की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के इन 4 क्रिकेट पंडितों ने की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के 4 क्रिकेट एक्सपर्ट ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर भविष्यवाणी की है। इनमें एक नाम एलन बॉर्डर का भी है, जिनके नाम पर ये सीरीज है। उन्होंने बताया है कि ये सीरीज ऑस्ट्रेलिया 2-1 से जीतेगी

ऑस्ट्रेलिया के इन 4 क्रिकेट पंडितों ने की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा सीरीज
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Feb 2023 04:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया की टीम के पूर्व खिलाड़ियों ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर भविष्यवाणी की है, जिनमें खुद एलन बॉर्डर शामिल हैं, जिनके नाम पर ये सीरीज खेली जाती है। 9 फरवरी से नागपुर में खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज की विजेता टीम के रूप में ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट एक्सपर्ट ने 3-1 के बहुत से अपनी टीम को चुना है। तीन पूर्व पुरुष क्रिकेटरों ने ऑस्ट्रेलिया को विजेता के तौर पर चुना है, जबकि महिला क्रिकेटर ने भारत को विजेता चुना है। सभी ने सीरीज की स्कोर लाइन भी बताई है। 

फॉक्स क्रिकेट के 4 क्रिकेट एनालिस्ट एडम गिलक्रिस्ट, एलन बॉर्डर, कैरी ओकीफे और ईशा गुहा हैं। इनमें से गिलक्रिस्ट, बॉर्डर और ओकीफे ने ऑस्ट्रेलिया को विजेता के रूप में चुना है और सीरीज की स्कोर लाइन भी तीनों की एक ही है। सभी का प्रिडिक्शन है कि ऑस्ट्रेलिया इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीतेगी। सीरीज का एक मुकाबला ड्रॉ होगा। ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला क्रिकेटर ईशा गुहा की भी स्कोर लाइन यही है, लेकिन उन्होंने भारत की टीम को विजेता के रूप में देखा है। 

केएल राहुल ने दिया हिंट, बताया कितने स्पिनरों के साथ उतर सकती है भारत की टीम

इससे पहले श्रीलंका की टीम के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने भी इस सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की थी। उन्होंने भी ऑस्ट्रेलिया को विजेता के रूप में देखा था और सीरीज की स्कोर लाइन 2-1 बताई थी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ईयान हीली ने भी इस सीरीज को लेकर प्रिडिक्शन किया था, लेकिन उन्होंने मेजबान भारत को विजेता चुना था और सीरीज की स्कोर लाइन 2-1 बताई थी। पिछली दो सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेली गई हैं, जिन्हें भारत ने 2-1 और 2-1 से जीता है।