DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  38 साल के धोनी ने जिम में किया हैरतअंगेज स्टंट, VIDEO देख हैरान हुए फैन्स

क्रिकेट38 साल के धोनी ने जिम में किया हैरतअंगेज स्टंट, VIDEO देख हैरान हुए फैन्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula
Wed, 26 Feb 2020 05:34 AM
38 साल के धोनी ने जिम में किया हैरतअंगेज स्टंट, VIDEO देख हैरान हुए फैन्स

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह 38 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस युवाओं को आज भी प्रेरित करती है। धोनी का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी जिम में एक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी का यह नया वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के दौरान कप्तान विराट कोहली ने भी इस स्टंट को किया था। 

महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। अब वह 29 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। धोनी ने वर्ल्ड कप में आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइन मैच खेला था। उस मैच के बाद से धोनी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं। इस दौरान धोनी ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया, लेकिन अब उन्होंने क्रिकेट मैदान पर वापसी की तैयारी कर ली है। 

IPL 2020: विराट-रोहित की विकेट पर है इस विदेशी खिलाड़ी की नजर

आईपीएल के आगाज से पहले धोनी के जिम का यह वीडियो फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट में धोनी जमीन से एक बॉक्स के ऊपर छलांग लगा रहे हैं। धोनी के इस वीडियो से उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है और कई युवा प्रेरणा ले सकते हैं।  

बता दें कि तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण की तैयारी अपने साथी सुरेश रैना के साथ दो मार्च से शुरू करेंगे। फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के.एस. विश्वनाथन ने कहा, “धोनी चेन्नई पहुंच रहे हैं और एमए चिदंबरम स्टेडियम में रैना के साथ ट्रेनिंग शुरू करेंगे, लेकिन अभी तक कोई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नहीं आया है।”

सचिन तेंदुलकर को डोनाल्ड ट्रंप ने कहा 'सूचीन', विदेशी क्रिकेटर्स ने किया ऐसे रिएक्ट 

धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखे हैं और वह आईपीएल से एक बार फिर 22 गज की पिच पर वापसी करेंगे। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप का आयोजन होना है और इस लिहाज से आईपीएल भारत के लिए विशेषकर धोनी के लिए काफी अहम है। धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं।

संबंधित खबरें