DA Image
2 फरवरी, 2021|9:37|IST

अगली स्टोरी

इस प्यारे मैसेज और खूबसूरत फोटो के साथ विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दी एनिवर्सरी की बधाई

virat kohli and anushka sharma  instagram

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं और इस बार यह दोनों के लिए पहले से ज्यादा खास होगी। अनुष्का प्रेग्नेंट हैं, दोनों जनवरी में पहली बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की एक फोटो शेयर करते हुए अनुष्का के लिए खास मैसेज लिखा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 17 दिसंबर से खेली जानी है। पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद विराट पैटरनिटी लीव पर स्वदेश रवाना हो जाएंगे।

विराट कोहली या धोनी? गावस्कर ने बताया दशक का सबसे असरदार ODI क्रिकेटर

विराट ने शादी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'तीन साल और जीवनभर के लिए साथ...', दोनों 2013 में मिले थे और इसके बाद काफी अच्छे दोस्त बन गए। विराट और अनुष्का ने छह साल डेट करने के बाद शादी की और अब पिता के तौर पर विराट अपने जिंदगी की एक नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। विराट-अनुष्का मौजूदा समय में युवाओं के फेवरेट सेलिब्रिटी कपल भी हैं। दोनों ने एक-दूसरे का साथ देने के मामले में उदाहरण सेट किए हैं। विराट ने खुद कई बार यह बात कही है कि अनुष्का के आने के बाद वह एक बेहतर इंसान बन गए हैं।

मैथ्यू हेडेन ने चुना इस दशक का सबसे बेहतरीन भारतीय खिलाड़ी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल हैं, तो वहीं अनुष्का ने भी बॉलीवुड में एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के तौर पर खूब नाम कमाया है। हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के दौरान अनुष्का विराट के साथ युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में ही थीं। वहां से विराट ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हुए, जबकि अनुष्का स्वदेश लौट गईं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:3 years and onto a lifetime together with this message and a beautiful photo virat kohli wished anushka sharma