फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट2019 ipl: चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन खिलाड़ियों को किया रिलीज, जानें अब टीम में कौन-कौन बचा

2019 ipl: चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन खिलाड़ियों को किया रिलीज, जानें अब टीम में कौन-कौन बचा

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के लिए अपने 23 क्रिकेटरों को रिटेन किया, जबकि तीन खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की कोर टीम बरकरार रखी गई है।...

2019 ipl: चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन खिलाड़ियों को किया रिलीज, जानें अब टीम में कौन-कौन बचा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,चेन्नई Fri, 16 Nov 2018 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के लिए अपने 23 क्रिकेटरों को रिटेन किया, जबकि तीन खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की कोर टीम बरकरार रखी गई है। धौनी की कप्तानी में सीएसके ने दो साल के बैन के बाद 2018 में वापसी की थी और खिताब अपने नाम किया था। सीएसके ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को टीम से रिलीज कर दिया है। इसके अलावा दो अनकैप्ड डोमेस्टिक खिलाड़ी क्षितिज शर्मा और कनिष्क सेठ को भी टीम से रिलीज किया गया है।

इसके अलावा बाकी पूरी टीम पहले जैसी ही है। 2019 आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी अगले महीने होनी है, जिसको देखते हुए आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों से कहा था कि वो अपने रिलीज और रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की जानकारी दें। 2018 में मार्क वुड सीएसके के लिए बस एक मैच खेल पाए थे और उसके बाद इंग्लैंड की ओर से होम सीरीज खेलने स्वदेश लौट गए थे। उन्होंने उस मैच में बिना विकेट लिए 4 ओवर में 49 रन गंवा दिए थे।

india vs australia tour schedule: जानिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच कब और कहां खेले जाने हैं

कोहली, धौनी और रोहित शर्मा भारतीय टीम में तीन बड़े भाई जैसे हैं- युजवेंद्र चहल

वहीं बाकी दोनों खिलाड़ी एक भी मैच नहीं खेल सके थे। 2018 में केदार जाधव के चोटिल होने के बाद टीम में बुलाए गए डेविड विली को भी रिटेन किया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर के जरिए रिलीज किए गए खिलाड़ियों को खास संदेश भी दिया।

चेन्नई की पूरी टीम फिलहाल इस प्रकार हैः

महेंद्र सिंह धौनी, रविंद्र जडेजा, सुरेश रैना, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायुडू, मुरली विजय, हरभजन सिंह, फैफ डु प्लेसी, सैम बिलिंग्स, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, लुंगी एनगिडी, आसिफ केएम, एन जगदीशन, मोनू सिंह, ध्रुव शोरे, चैतन्य बिश्नोई, डेविड विली, मिशेल सैंटनर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें