DA Image
14 अगस्त, 2020|8:09|IST

अगली स्टोरी

ICC WC IND vs PAK: जानिए सरफराज अहमद ने दिया कैसा अटपटा बयान

विश्व कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज भी खेलनी है। विश्व कप में रणनीति को लेकर कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि वो हर मैच ऐसे खेलेंगे जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों।

virat kohli and sarfraz ahmed

पाकिस्तान ने विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। विश्व कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज भी खेलनी है। विश्व कप में रणनीति को लेकर कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि वो हर मैच ऐसे खेलेंगे जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान से भारत के खिलाफ 16 जून को होने वाले मुकाबले के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, 'भारत के खिलाफ मैच काफी अहम है लेकिन वो एक ही मैच है। हमें पूरा टूर्नामेंट ऐसे खेलना है जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों।' पाकिस्तानी टीम फिलहाल केंट में प्रैक्टिस कैंप में भाग ले रही है।

उसे 27 अप्रैल को एक प्रैक्टिस मैच भी खेलना है। विश्व कप से पहले पाकिस्तान इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलेगा। सरफराज ने कहा कि उन पर कप्तानी का कोई दबाव नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं किस ऑर्डर पर बल्लेबाजी करूंगा वो हालात देखकर तय किया जाएगा। चयनित खिलाड़ियों को लेकर मेरे, मिकी ऑर्थर और चयन समिति के बीच सहमति है। हमारी टीम में प्रतिभा और गहराई है लेकिन टूर्नामेंट में शुरू से लय हासिल करके खेलना जरूरी है।'

CSK के स्टार क्रिकेटर शेन वॉटसन ने लिया संन्यास का बड़ा फैसला

KKR vs RR: लगातार छठी हार के बाद ये क्या बोल गए कप्तान दिनेश कार्तिक

उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि विश्व कप में उनकी टीम को प्रबल दावेदार नहीं माना जा रहा। उन्होंने कहा, 'यह हमारे लिए अच्छा है। इसके मायने हैं कि दूसरी टीमों पर अधिक दबाव रहेगा जबकि हम खुलकर खेल सकेंगे।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:2019 ICC World Cup India vs Pakistan Here is what sarfraz ahmed has to say about world cup matches