DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC: धौनी ने लगाई इस फैन की क्लास, बोले- पहले प्रेशर कम है क्या! - देखें video

अब इस विज्ञापन के बाद अब एक और विज्ञापन आया है, जिसमें वही क्रिकेट फैन धौनी के सामने उठक-बैठक लगाता नजर आता है। इस विज्ञापन में धौनी फैन की क्लास लगाते नजर आते हैं और कहते हैं कि पहले से प्रेशर कम है।

ms dhoni

2019 ICC World Cup India National Cricket Team: आईसीसी विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम कमर कसकर तैयार है। इस बीच टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ने एक क्रिकेट फैन की क्लास लगा डाली है। दरअसल हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स के एक विज्ञापन में एक भारतीय क्रिकेट फैन को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका का मजाक उड़ाते हुए देखा गया था। 

अब इस विज्ञापन के बाद अब एक और विज्ञापन आया है, जिसमें वही क्रिकेट फैन धौनी के सामने उठक-बैठक लगाता नजर आता है। इस विज्ञापन में धौनी इस फैन की क्लास लगाते नजर आते हैं और कहते हैं कि पहले से प्रेशर कम है क्या जो ऐसे टीम पर और दबाव बनाया जा रहा है। हालांकि बाद में जब क्रिकेट फैन के फोन की रिंगटोन सुनते हैं धौनी, तो खुद कहते हैं, पार्टनर जब अब बोल दिया है, तो हम देख लेंगे।

World Cup 2019: विराट से लेकर धौनी तक, जानिए इनकी डाइट और फिटनेस का राज

ICC WC 2019: रोहित का खुलासा- सलमान की 'रेस-4' में दिखेगा ये क्रिकेटर!

'क्राउन क्रिकेट का मैडम जी हम ले जाएंगे' रिंगटोन बजते ही धौनी के तेवर भी बिल्कुल बदल जाते हैं। इस विज्ञापन में जब फैन धौनी को बोलता है कि 'माही भाई अपनी टीम तो स्ट्रॉन्ग है' तो इस पर धौनी जवाब देते हैं, 'स्ट्रॉन्ग तो बाकी टीमें भी हैं।' यह विज्ञापन देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा। देखें दोनों विज्ञापनः

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2019 ICC World Cup India National Cricket Team ms dhoni video going viral watch here