फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL2018: धौनी की पारी से हारा RCB, मैच के बाद विराट कोहली ने कही चौंकाने वाली बात

IPL2018: धौनी की पारी से हारा RCB, मैच के बाद विराट कोहली ने कही चौंकाने वाली बात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में सभी को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच का बेसब्री से इंतजार था। मैच बुधवार की रात को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में...

IPL2018: धौनी की पारी से हारा RCB, मैच के बाद विराट कोहली ने कही चौंकाने वाली बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बेंगलुरुThu, 26 Apr 2018 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में सभी को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच का बेसब्री से इंतजार था। मैच बुधवार की रात को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। रोमांच की चरम तक पहुंचे इस मैच को महेंद्र सिंह धौनी ने छक्के से खत्म किया। धौनी की धांसू पारी का पूरा देश दीवाना हो गया। मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने धौनी की पारी को लेकर कुछ चौंकाने वाली बातें भी कहीं।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

विराट ने मैच के बाद कहा, 'धौनी को लेकर मैं बहुत खुश हूं। धौनी बहुत ही शानदार टच में नजर आ रहे हैं, वो गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहे हैं। इस आईपीएल में उनका बल्ला अच्छा चल रहा है। लेकिन अपनी टीम के खिलाफ उनकी ऐसी बल्लेबाजी देखना मुझे उतना अच्छा नहीं लगा।'

IPL RCBvCSK: आखिरी ओवर में धौनी ने मारा छक्का, चेन्नई ने बैंगलोर को 5 विकेट से हराया

RCBvCSK Video: डीविलियर्स के 111 मीटर लंबे छक्के में छुपी है ये खास बात!

सीएसके को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की दरकार थी और गेंदबाजी कोरी एंडरसन कर रहे थे। धौनी ने पहली चार गेंद में ही मैच खत्म कर दिया। पहली गेंद का सामना ड्वेन ब्रावो ने किया और चौका जड़ा, फिर छक्का मारा। सिंगल लेकर ब्रावो ने स्ट्राइक फिर धौनी को दी और धौनी ने छक्का जड़ मैच खत्म कर दिया।

इस तरह से सीएसके ने मैच दो गेंद शेष रहते, अपने नाम कर लिया। धौनी 34 गेंद पर 70 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। धौनी को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें