अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2018 Indian Premier League: के.एल. राहुल को मिली खास ट्रॉफी, तो कुछ ऐसा किया कि हर कोई रह गया हैरान- VIDEO

लोकेश राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से पहले सबका दिल जीता और फिर अपनी ट्रॉफी फैन्स को देकर एक नई मिसाल कायम कर दी।

Lokesh Rahul

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में बुधवार रात इंदौर के होलकर स्टेडियम पर मैच भले ही मुंबई इंडियंस ने जीता हो, लेकिन चारों तरफ गुणगान किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज के.एल. राहुल का हो रहा है। राहुल ने 60 गेंद पर 94 रनों की पारी खेली और 19वें ओवर तक मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की नाक में दम करके रखा। 

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

किंग्स इलेवन पंजाब को तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार की तकलीफ के.एल. राहुल के चेहरे पर साफ झलक रही थी। एक समय तो ऐसा लगा था कि राहुल मैच के बाद रो भी पड़े। मैन ऑफ द मैच मुंबई इंडियंस के कीरन पोलार्ड को चुना गया और स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी राहुल को सौंपी गई।

राहुल इस पारी के साथ ऑरेंज कैप होल्डर भी बन गए, हालांकि ये सब चीजें उनके लिए बेकार ही थीं, क्योंकि टीम को हार झेलनी पड़ी थी। राहुल को स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द मैच की जो ट्रॉफी मिली थी, वो उन्होंने फैन्स को दे दी।

2018 Indian Premier League: पाक क्रिकेटरों के अंदाज में हार्दिक और मैक्लिनेगन ने सेलिब्रेट की जीत- देखें VIDEO

VIDEO & PICS: राहुल-हार्दिक की खेलभावना ने जीता सबका दिल, मैच के बाद किया ऐसा

जब राहुल ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे, तो उन्होंने उछालकर वो ट्रॉफी फैन्स को दे दी। उन्होंने पहले जब ट्रॉफी उछाली, तो फैन्स कैच नहीं कर पाए, तो उन्होंने दोबारा ट्रॉफी उछाली। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

KXIPvMI: मंत्री जी की इस हरकत पर भड़क उठीं प्रीति जिंटा, जानिए क्यों

IPL2018 KXIPvMI: मैच गंवाने के बाद क्या रोने लगे थे के.एल. राहुल, देखें VIRAL PICS

देखें कैसे राहुल ने फैन्स को दे दी अपनी ट्रॉफी...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2018 Indian Premier League You do not just casually throw your trophy towards the crowd until and unless you are KL Rahul watch here
brufen