DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCBvSRH: जानिए क्यों अंपायर पर आया था विराट को गुस्सा, कैच पर मचा बवाल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में कैच को लेकर कई बवाल मचे हैं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच में भी ऐसा देखने को मिला।

Tim Southee and Virat Kohli

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने गुरुवार को अपने होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही विराट कोहली एंड कंपनी की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी जिंदा हैं। इस मैच में एक कैच को लेकर काफी बवाल मचा। 

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

इस कैच को लेकर कप्तान विराट कोहली को भी गुस्सा आ गया और वो अंपायर से जाकर इस पर बहस भी करके आए। सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का तीसरा ओवर था। उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे और पांचवीं गेंद पर उनके सामने एलेक्स हेल्स थे। हेल्स ने डीप स्क्वायर लेग पर हवा में शॉट खेला और टिम साउदी ने डाइव लगाकर शानदार कैच लपका।

फील्ड अंपायर ने आउट का इशारा तो किया, लेकिन कैच को लेकर थोड़ा कनफ्यूजन था कि गेंद हाथ में आने से पहले जमीन पर तो नहीं लगी। फैसला थर्ड अंपायर के पास गया और काफी देर रिप्ले देखने के बाद थर्ड अंपायर ने नॉटआउट करार दिया। जिस पर विराट काफी गुस्से में नजर आए।

IPL-11 RCBvSRH: मैच नहीं जिता सकी विलियमसन की लाजवाब पारी, बैंगलोर ने हैदराबाद को 14 रनों से मात दी

IPL2018: 'सुपरमैन' बनकर डिविलियर्स ने लिया ऐसा कैच कि रुक गईं सबकी सांसें! देखें VIDEO

दरअसल एक एंगल से ऐसा लग रहा था साउदी ने क्लीन कैच लपका है, तो दूसरे एंगल से ऐसा भी लग रहा था कि पहले गेंद जमीन से लगी और फिर साउदी के हाथ में आई। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर काफी बहस छिड़ी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2018 Indian premier league virat kohli got angry over umpire here is why
brufen