DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस टीम के खिलाफ रैना हो जाते हैं फुस्स, जानिए चौंकाने वाले आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सबसे सफल बल्लेबाज माने जाने वाले सुरेश रैना का रिकॉर्ड एक टीम के खिलाफ काफी खराब है।

MS Dhoni and Suresh Raina

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बेस्ट बल्लेबाज माने जाने वाले सुरेश रैना का बल्ला एक टीम के खिलाफ शांत ही रहता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रैना का बैटिंग रिकॉर्ड दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ काफी खराब है। ओवरऑल आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सुरेश रैना दूसरे नंबर पर हैं। 

IPL2018: थाम्पी को छोड़िए ये पाक बॉलर 4 ओवर में लुटा चुका है 81 रन

VIRAL PIC: एबी डिविलियर्स का कैच मुंह फाड़कर देखते रह गए विराट कोहली

वैसे तो रैना का बल्ला लगभग हर टीम के खिलाफ खूब चला है, लेकिन दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों ने उन्हें हमेशा से परेशान किया है। आज फिरोजशाह कोटला मैदान पर चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच खेला जाना है। चेन्नई सुपरकिंग्स जहां प्लेऑफ में जगह बना चुका है तो वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी इकलौती टीम है।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

दिल्ली डेयरडेविल्स के पास खोने के लिए कुछ नहीं है और सीएसके की नजर प्वॉइंट टेबल में टॉप पर रहकर प्लेऑफ में जाने पर है। चलिए एक नजर डालते हैं कि रैना का दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ क्या रिकॉर्ड है-

रैना ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ महज 27.33 की औसत से 492 रन बनाए हैं (जो बाकी सभी आईपीएल टीमों के खिलाफ रैना का सबसे खराब प्रदर्शन भी है।) रैना ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 21 पारियों में महज दो पचासा जड़े हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 132.61 का रहा है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2018 Indian Premier League Suresh Raina has struggled against Delhi Daredevils
brufen