अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL2018: थाम्पी को छोड़िए ये पाक बॉलर 4 ओवर में लुटा चुका है 81 रन

इस पाकिस्तानी गेंदबाज का रिकॉर्ड सुनेंगे तो आप बासिल थाम्पी का शर्मनाक रिकॉर्ड भूल जाएंगे।

Basil Thampi

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) का बॉलिंग अटैक सबसे अच्छा माना जाता है। गुरुवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) और एसआरएच के बीच हुए मैच में दो लोगों की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। एक तो एबी डिविलियर्स की, जिन्होंने मैच विनिंग पारी खेली और स्पाइडरमैन स्टाइल में कैच लपका, दूसरा बासिल थाम्पी की। थाम्पी ने चार ओवर में 70 रन खर्चे और इंडियन प्रीमियर लीग में अपने नाम शर्मनाक रिकॉर्ड जोड़ लिया।

VIRAL PIC: एबी डिविलियर्स का कैच मुंह फाड़कर देखते रह गए विराट कोहली, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

RCBvSRH: मैच के बाद विराट ने एबीडी के लिए किया ये खास ट्वीट, बताया स्पाइडरमैन

आईपीएल में एक पारी में सबसे ज्यादा रन खर्चने वाले गेंदबाज का ठप्पा अब बासिल के सिर लग चुका है। इससे पहले आईपीएल और चैम्पियंस लीग मिलाकर सबसे ज्यादा रन खर्चने का रिकॉर्ड रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के एस अरविंद के नाम था। एस अरविंद ने 2011 चैम्पियंस लीग में साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 69 रन लुटाए थे।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

ओवरऑल टी20 क्रिकेट की बात करें तो पाकिस्तान का एक ऐसा गेंदबाज है, जिसके नाम सबसे शर्मनाक आंकड़ा दर्ज है। सबसे ज्यादा रन खर्चने के मामले में उनके आस-पास भी कोई नहीं है। एस स्टालियन्स ने 2011 में लाहौर लायंस के खिलाफ चार ओवर में 81 रन खर्चे थे। ये रिकॉर्ड अभी तक सही सलामत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2018 Indian Premier League records twenty20 matches bowling records most runs conceded in an inning
brufen