फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL ट्रॉफी के साथ धौनी की फैमिली फोटो, माही ने वाटसन को दे डाला नया नाम

IPL ट्रॉफी के साथ धौनी की फैमिली फोटो, माही ने वाटसन को दे डाला नया नाम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का खिताब महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अपने नाम कर लिया। सीएसके ने रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए...

IPL ट्रॉफी के साथ धौनी की फैमिली फोटो, माही ने वाटसन को दे डाला नया नाम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईMon, 28 May 2018 07:05 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का खिताब महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अपने नाम कर लिया। सीएसके ने रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की। शेन वॉटसन ने शानदार सेंचुरी जड़ी और टीम को बड़े आराम से चैंपियन बनाया। 

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

मैच के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने पत्नी साक्षी और बेटी जिवा के साथ एक फोटो शेयर करके सभी को शुक्रिया कहा। धौनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सभी लोगों को साथ देने और मुंबई को पीले रंग में रंगने के लिए शुक्रिया। शेन 'शॉकिंग' वाटसन ने हैरान करने वाली पारी खेली और हमें चैंपियन बनाया। जिवा को आईपीएल ट्रॉफी से कुछ लेना-देना नहीं उसको लॉन में दौड़ना है ऐसा उसके शब्दों के मुताबिक'

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 178 रन बनाए, जवाब में सीएसके ने 18.3 ओवर में दो विकटे गंवाकर ही 181 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। वाटसन ने 57 गेंद पर 117 रनों की नॉटआउट पारी खेली। 

फिर दिखा महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी का जलवा, CSK के नाम तीसरी बार IPL खिताब

IPL-11:'आॅरेंज कैप' के अपशकुन ने केन विलियमसन का भी नहीं छोड़ा साथ-VIDEO

धौनी की कप्तानी में सीएसके ने सातवीं बार फाइनल में जगह बनाई थी, जिसमें तीसरी बार खिताब अपने नाम किया। तीन बार आईपीएल खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बन गई है चेन्नई सुपर किंग्स। सीएसके से पहले महज मुंबई इंडियंस ऐसी टीम है, जिसने तीन आईपीएल खिताब जीते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें