फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटCSK से पार पाना है, तो सनराइजर्स हैदराबाद को ढूंढ़ना होगा धौनी और रायुडू का तोड़

CSK से पार पाना है, तो सनराइजर्स हैदराबाद को ढूंढ़ना होगा धौनी और रायुडू का तोड़

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11वां सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। पहला क्वॉलिफायर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाना है। आज रात 8 बजे से प्वॉइंट टेबल में नंबर-1 टीम सनराइजर्स...

CSK से पार पाना है, तो सनराइजर्स हैदराबाद को ढूंढ़ना होगा धौनी और रायुडू का तोड़
Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबई Tue, 22 May 2018 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11वां सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। पहला क्वॉलिफायर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाना है। आज रात 8 बजे से प्वॉइंट टेबल में नंबर-1 टीम सनराइजर्स हैदराबाद और नंबर-2 टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच ये मैच होना। दोनों ही टीमें इसे जीतकर फाइनल में पहुंचने की पूरी कोशिश करेंगी। लीग राउंड की बात करें तो एसआरएच को दोनों ही मैचों में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और अंबाती रायुडू का बल्ला एसआरएच के खिलाफ खूूब चला है, चलिए आंकड़ों में जानते हैं क्यों धौनी और रायुडू का तोड़ ढूंढ़ना एसआरएच के लिए जरूरी है...

रायुडू ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 9 पारियों में 55 की औसत और 134.58 के स्ट्राइक रेट से 385 रन बनाए हैं। वहीं धौनी ने भुवनेश्वर कुमार की महज 47 गेंदों पर 87 रन ठोके हैं, और वहीं भुवी एक बार भी आईपीएल में धौनी का विकेट नहीं ले पाए हैं।

IPL 2018: ऐसा करने वाली इकलौती टीम है सीएसके, जानिए चौंकाने वाले आंकड़े

IPL2018: जिवा के साथ धौनी ने शेयर किया वीडियो, लिखा ये इमोशनल मेसेज

हेड टू हेड

  1. 2018 लीग मैचों में दोनों टीमें दो बार भिड़ीं और दोनों ही बार चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुकाबला जीता।
  2. ओवरऑल बात करें तो दोनों टीमों के बीच आठ मैच हुए, जिसमें दो बार सनराइजर्स हैदराबाद जीता जबकि छह बार चेन्नई सुपरकिंग्स।
  3. प्लेऑफ में सनराइजर्स हैजराबाद ने तीन मैच जीते हैं और दो मैच गंवाए हैं।
  4. वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने 10 मैच जीते हैं तो सात मैच गंवाए हैं।
लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।