अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL2018 KXIPvMI: मैच गंवाने के बाद क्या रोने लगे थे के.एल. राहुल, देखें VIRAL PICS

के.एल. राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 94 रनों की पारी खेली और टीम को जीत की दहलीज तक ले गए, लेकिन मैच फिनिश नहीं कर सके और किंग्स इलेवन पंजाब ने मैच गंवा दिया।

Lokesh Rahul

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब को बुधवार को अपने होम ग्राउंड इंदौर के होलकर स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा। लोकेश राहुल ने 60 गेंद पर 94 रनों की पारी खेली और 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हो गए।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

जसप्रीत बुमराह के इसी ओवर ने मैच को पूरी तरह से पलट दिया। राहुल आउट होने के बाद काफी निराश नजर आए, लेकिन इससे ज्यादा निराशा उनके चेहरे पर तब दिखी, जब टीम ने मैच तीन रनों से गंवा दिया। आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी। बुमराह ने 19वें ओवर में 6 रन दिए और राहुल का बड़ा विकेट लिया था।

युवराज सिंह को बैटिंग ऑर्डर में काफी नीचे भेजा गया और वो भी आने के बाद ज्यादा देर विकेट पर नहीं टिके। आखिरी ओवर में युवी 3 गेंद पर एक रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अक्षर पटेल ने एक छक्का जड़ा, मनोज तिवारी ने एक चौका जड़ा, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में बना हुआ है।

IPL 2018:अंबाती रायुडू के टीम इंडिया में चयन पर सुरेश रैना ने कही दिल छूने वाली बात

IPL2018: वीरेंद्र सहवाग का ज्ञान भरा ट्वीट, लोगों ने किया ट्रोल

मैच के बाद राहुल ने निराशा से अपना चेहरा छुपा लिया था। एक बार तो ऐसा लगा कि वो रोने ही लगे हैं। देखें वीडियो और तस्वीरें...

 

These Pics Make Me Cry 😭😭

A post shared by 🔘OFFICIAL ACCOUNT 🔘 (@_virat._kohlii) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2018 Indian Premier League Lokesh Rahul reaction after getting out against Mumbai indians
brufen