फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: हाथ में चोट के बावजूद प्रीति जिंटा ने किया कुछ ऐसा, जीता सबका दिल

VIDEO: हाथ में चोट के बावजूद प्रीति जिंटा ने किया कुछ ऐसा, जीता सबका दिल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में रविवार को दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट से हरा दिया। मैच इंदौर में खेला गया, जो किंग्स इलेवन पंजाब का दूसरा होम...

VIDEO: हाथ में चोट के बावजूद प्रीति जिंटा ने किया कुछ ऐसा, जीता सबका दिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,इंदौरMon, 07 May 2018 10:20 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में रविवार को दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट से हरा दिया। मैच इंदौर में खेला गया, जो किंग्स इलेवन पंजाब का दूसरा होम ग्राउंड है। हमेशा की तरह इस मैच में भी किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कुछ ऐसा किया, जिसने सबका दिल जीत लिया।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें... 

प्रीति जिंटा पिछले कुछ समय से दाएं हाथ में प्लास्टर जैसा कुछ लगाए नजर आ रही हैं। जिससे पता चलता है कि प्रीति के दाएं हाथ में चोट लगी हुई है। बावजूद इस चोट के प्रीति लगातार टीम की हौसला अफजाई में लगी हुई हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में प्रीति ने अपने चोट वाले हाथों से ही लोगों में गिफ्ट बांटे। 

IPL के बेस्ट कप्तान माने जा रहे विलियमसन ने वॉर्नर को लेकर दिया ये बयान

MIvKKR: टीम हारी लेकिन रॉबिन उथप्पा ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, धौनी भी छूटे पीछे

प्रीति जिस तरह से एक्टिव रहकर टीम को सपोर्ट कर रही हैं, टीम भी उसी तरह मैच जीतकर उन्हें एक तरह से थैंक यू कह रही है। इस वीडियो को किंग्स इलेवन पंजाब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। आपको बता दें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ के.एल. राहुल ने 84 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें