फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL2018: हारकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुआ RCB, सोशल मीडिया पर बने जोक्स

IPL2018: हारकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुआ RCB, सोशल मीडिया पर बने जोक्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का सीजन बदला, टीम के कई चेहरे बदले लेकिन किस्मत नहीं बदली, लोग ऐसी बातें कर रहे हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के बारे में। आरसीबी को सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के...

IPL2018: हारकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुआ RCB, सोशल मीडिया पर बने जोक्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादTue, 08 May 2018 07:32 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का सीजन बदला, टीम के कई चेहरे बदले लेकिन किस्मत नहीं बदली, लोग ऐसी बातें कर रहे हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के बारे में। आरसीबी को सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच रन से हार का सामना करना पड़ा। ये हार की टीम इसलिए भी बहुत ज्यादा है, क्योंकि इसके साथ ही आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी खत्म हो गईं।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें... 

कप्तान विराट कोहली भी मैच के बाद काफी निराश दिखे। आरसीबी ने एसआरएच को 20 ओवर में 146 रनों पर तो समेट दिया, लेकिन बल्लेबाजी का फ्लॉप शो टीम को ले डूबा। एक समय ऐसा लग रहा था कि आरसीबी आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लेगी, लेकिन इसके बाद बल्लेबाजों ने अपने विकेट गिफ्ट करना शुरू कर दिया।

IPL2018 VIDEO: एक ही ओवर में विराट ने किया ये कमाल, दिखाया उनसे फिट कोई नहीं

IPL SRHvRCB: फिर छाए हैदराबाद के गेंदबाज, बैंगलोर को 5 रन से हराकर किया प्लेऑफ में प्रवेश

आखिरी गेंद पर छक्के की जरूरत थी और भुवनेश्वर कुमार ने कोलिन डि ग्रैंडहोम को क्लीन बोल्ड कर प्लेऑफ के रास्ते आरसीबी के लिए पूरी तरह से बंद कर दिए। सोशल मीडिया पर आरसीबी और विराट को लेकर जोक्स बन रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें