2018 indian premier league for royal challengers Bangalore to qualify for play-offs there are two conditions - IPL2018: ये हैं वो दो तरीके जिससे प्लेऑफ में पहुंच सकती है विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर DA Image
6 दिसंबर, 2019|8:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL2018: ये हैं वो दो तरीके जिससे प्लेऑफ में पहुंच सकती है विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को एक नया जीवनदान सा मिल गया है।

Virat Kohli

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में प्लेऑफ के लिए दो टीमें क्वॉलिफाई कर चुकी हैं, जबकि बाकी बची पांच टीमों में से कोई दो ही प्लेऑफ में पहुंच पाएंगी। सभी टीमों में अब कांटे की टक्कर है। प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने के लिए इन टीमों को अपने मैच तो जीतने ही होंगे, साथ ही दूसरे मैचों के नतीजों पर भी नजर बनाए रखनी होगी।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें... 

चलिए इनमें से बात करते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बारे में। एक समय ऐसा लगा था कि विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, लेकिन इस मैच प्वॉइंट टेबल में इतने बड़े उतार-चढ़ाव हुए कि विराट एंड कंपनी के लिए प्लेऑफ के दरवाजे एक बार फिर से खुल गए।

चलिए आपको बतातें हैं वो कौन से जो तरीके हैं, जिससे आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच सकता है...

1- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को 17 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ और 19 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दोनों मैच हर हाल में जीतने होंगे। इसके साथ ही टीम को नेट रनरेट पर भी नजर बनाए रखनी होगी।

IPL2018: डेल स्टेन ने उठाया KXIP टीम के चयन पर सवाल, इस खिलाड़ी के शामिल नहीं होने से हैरान

KXIPvRCB: जीत के बाद ऐसा बोले कप्तान विराट, इस खिलाड़ी से दिखे एकदम खुश

2- किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई इंडियंस को हराना होगा। अगर ऐसा होता है तो आरसीबी, किंग्स इलेवन पंजाब, केकेआर या राजस्थान रॉयल्स के 14 प्वॉइंट्स होंगे। ऐसे में नेट रनरेट पर बात आ जाएगी, जिस मामले में आरसीबी इन सब से बेहतर है।

Point Table
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2018 indian premier league for royal challengers Bangalore to qualify for play-offs there are two conditions
brufen