DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL ट्रॉफी जीत रांची पहुंचे धौनी, साक्षी ने कराई पूरे घर की सैर- VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जिवा के साथ मंगलवार को रांची लौटे। करीब दो महीने आईपीएल में बिजी रहने के बाद माही घर लौटे हैं।

MS Dhoni with Sakshi and Ziva

महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने दो साल के बैन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी की थी। टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और रविवार को खेले गए फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा किया। मंगलवार को धौनी करीब दो महीने बाद अपने घर लौटे। इस दौरान साक्षी ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को घर की सैर भी करा दी।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

दरअसल फाइनल मैच मुंबई में खेला गया, जिसके बाद सीएसके की पूरी टीम सोमवार को चेन्नई पहुंची। वहां फैन्स के साथ सेलिब्रेट करने और टीम डिनर के बाद मंगलवार की सुबह धौनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जिवा के साथ रांची लौटे। आईपीएल के दौरान धौनी के साथ-साथ साक्षी और जिवा भी सीएसके टीम से जुड़े रहे और लगभग हर मैच में धौनी एंड कंपनी को चीयर करते नजर आए।

साक्षी और जिवा के अलावा धौनी के साथ ये क्रिकेटर भी पहुंचा रांची, देखें फोटो

36 साल की उम्र में धौनी हैं इतने फिट, जानिए उनकी पूरे दिन की डाइट

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें आप भी धौनी के घर तक की सैर कर सकते हैं। साक्षी ने एक वीडियो गाड़ी के अंदर से ही बनाया है। साक्षी के इन वीडियो के जरिए आप भी कीजिए धौनी के घर तक की सैर...

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 

Back home !!! 💃🏻💃🏻💃🏻💃🏻❤️❤️❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2018 indian premier league dhoni and sakshi returned home and shared this video
brufen